Create
Notifications

क्रुणाल पांड्या के परफॉर्मेंस को लेकर वीरेंदर सहवाग ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

क्रुणाल पांड्या ने जबरदस्त गेंदबाजी पंजाब किंग्स के खिलाफ की (Photo Credit - IPLT20)
क्रुणाल पांड्या ने जबरदस्त गेंदबाजी पंजाब किंग्स के खिलाफ की (Photo Credit - IPLT20)
सावन गुप्ता

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाफ मुकाबले में क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) की जबरदस्त गेंदबाजी को लेकर पूर्व क्रिकेटर वीरेंदर सहवाग (Virender Sehwag) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। सहवाग ने कहा कि सबको ऐसा लगता है कि लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) ने ऑक्शन के दौरान क्रुणाल पांड्या के लिए ज्यादा पैसे खर्च कर दिए थे लेकिन ऐसा नहीं है। क्रुणाल पांड्या के अनुभव को देखते हुए उनके लिए ये पैसे ज्यादा नहीं थे।

क्रुणाल पांड्या ने पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबले में लखनऊ की तरफ से बेहतरीन गेंदबाजी की। उन्होंने अपने चार ओवरों के स्पेल में 1 मेडन रखते हुए सिर्फ 11 रन देकर 2 विकेट लिए। इससे पहले भी वो कई मुकाबलों में अच्छी गेंदबाजी कर चुके हैं।

क्रुणाल पांड्या का एक्सपीरियंस टीम के काम आ रहा है - वीरेंदर सहवाग

क्रुणाल पांड्या को लखनऊ सुपर जायंट्स ने आईपीएल ऑक्शन के दौरान 8.25 करोड़ की भारी-भरकम रकम में खरीदा था। उस वक्त कई लोगों का मानना था कि पांड्या के लिए ये रकम काफी ज्यादा है। हालांकि वीरेंदर सहवाग का कहना है कि क्रुणाल के एक्सपीरियंस को देखते हुए ये रकम ज्यादा नहीं थी। उन्होंने क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान कहा,

मुझे नहीं लगता है कि आईपीएल ऑक्शन के दौरान क्रुणाल पांड्या को ज्यादा पैसे दिए गए थे। उनके पास वो क्षमता और एक्सपीरियंस है। अनुभवी खिलाड़ियों के लिए आप जितने भी पैसे दें वो कम है। वो अपना एक्सपीरियंस दिखा रहे हैं और जबरदस्त गेंदबाजी कर रहे हैं। बल्ले से अभी उनका योगदान उतना नहीं रहा है लेकिन आगे के मैचों में वो वहां भी कंट्रीब्यूट कर सकते हैं।

आपको बता दें कि क्रुणाल पांड्या ने अभी तक 9 मैचों में 6.12 की जबरदस्त इकॉनमी रेस से 9 विकेट विकेट लिए हैं। वहीं बल्लेबाजी के दौरान 143.37 की स्ट्राइक रेट से 119 रन बनाए हैं।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...