Create
Notifications

लियाम लिविंगस्टोन और दिनेश कार्तिक के बीच तुलना को लेकर वीरेंदर सहवाग ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

लियाम लिविंगस्टोन बल्लेबाजी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)
लियाम लिविंगस्टोन बल्लेबाजी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)
सावन गुप्ता

रॉयल चैलेंचर्स बैंगलोर (RCB) के दिग्गज बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) और आरसीबी (RCB) के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) के बीच तुलना को लेकर पूर्व क्रिकेटर वीरेंदर सहवाग (Virender Sehwag) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इन प्लेयर्स में से कार्तिक को बेहतर बताया है। सहवाग के मुताबिक इस सीजन कई मुकाबलों में दिनेश कार्तिक ने मैच फिनिश किए जबकि लिविंगस्टोन ऐसा नहीं कर पाए।

लियाम लिविंगस्टोन ने शुक्रवार को आरसीबी के खिलाफ खेले गए मुकाबले में जबरदस्त धुआंधार पारी खेली। उन्होंने सिर्फ 42 गेंद पर 5 चौके और 4 छक्के की बदौलत 70 रन बनाए और इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 166.67 का रहा। वहीं दिनेश कार्तिक की अगर बात करें तो इस मुकाबले में वो भले ही फ्लॉप रहे लेकिन ओवरऑल उनका परफॉर्मेंस काफी शानदार है।

लियाम लिविंगस्टोन अपनी टीम के लिए मैच फिनिश नहीं कर पाए हैं - वीरेंदर सहवाग

वीरेंदर सहवाग ने लियाम लिविंगस्टोन की इस बात के लिए तारीफ की कि बिना किसी सपोर्ट के उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन किया। हालांकि वो अपने दम पर मैच फिनिश नहीं कर पाए। वहीं कार्तिक ने कई मैचों में टीम को जीत दिलाई। क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान सहवाग ने कहा,

लियाम लिविंगस्टोन ने बिना किसी सपोर्ट के बेहतर प्रदर्शन किया है लेकिन उन्होंने मैच फिनिश नहीं किए हैं। उनके नाम के आगे केवल एक ही नाबाद पारी है। जबकि दिनेश कार्तिक कई बार नाबाद रह चुके हैं और इसका मतलब ये हुआ कि उन्होंने पूरे 20 ओवर खेले। जिस दिन लियाम लिविंगस्टोन ने पूरे 20 ओवर तक बल्लेबाजी की वो पंजाब को मैच नहीं हारने देंगे।

आपको बता दें कि पंजाब किंग्स ने आरसीबी को बड़े अंतर से हरा दिया। इस जीत के बाद पंजाब ने अपने प्लेऑफ की उम्मीदों को बरकरार रखा है। वहीं आरसीबी को बड़ा झटका लगा है।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...