Create
Notifications

केन विलियमसन को प्लेइंग इलेवन से बाहर कर देना चाहिए, पूर्व क्रिकेटर ने सनराइजर्स हैदराबाद को दी अहम सलाह

केन विलियमसन ज्यादा रन नहीं बना पाए हैं (Photo Credit - IPLT20)
केन विलियमसन ज्यादा रन नहीं बना पाए हैं (Photo Credit - IPLT20)
सावन गुप्ता

आईपीएल 2022 (IPL) में केन विलियमसन (Kane Williamson) के लगातार खराब फॉर्म को लेकर पूर्व दिग्गज क्रिकेटर वीरेंदर सहवाग (Virender Sehwag) ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को एक अहम सलाह दी है। उन्होंने कहा है कि सनराइजर्स के जितने भी मुकाबले बचे हुए हैं, उसमें से अब केन विलियमसन को बाहर कर देना चाहिए और किसी दूसरे प्लेयर को मौका देना चाहिए।

केन विलियमसन का परफॉर्मेंस इस सीजन काफी खराब रहा है। वो लगभग हर एक मुकाबले में फ्लॉप रहे हैं। यही वजह है कि सनराइजर्स हैदराबाद की टीम भी उतना अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई। शनिवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मुकाबले में भी केन विलियमसन ज्यादा रन नहीं बना पाए।

केन विलियमस को ड्रॉप करने का ये सही समय है - वीरेंदर सहवाग

वीरेंदर सहवाग के मुताबिक जब टीम का कप्तान ही अच्छा प्रदर्शन नहीं करेगा तो फिर बाकी टीम कैसे फाइट करेगी। क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

जब लीडर ही अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहा है तो टीम फाइट कैसे करेगी। केन विलियमसन को रन बनाने होंगे और वो भी बेहतर स्ट्राइक रेट से। उनके पार्टनर अभिषेक शर्मा पावरप्ले का पूरा फायदा उठाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन उन्हें दूसरे छोर से कोई सपोर्ट नहीं मिल रहा है। केन विलियमसन को ब्रेक लेकर कप्तानी किसी दूसरे को दे देनी चाहिए। उन्हें ड्रॉप करने का यही सही समय है।

आपको बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद को आईपीएल 2022 में शनिवार को खेले गए मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्सके खिलाफ हार झेलनी पड़ी। इस हार के बाद प्ले-ऑफ में जाने की हैदराबाद की उम्मीदों को एक बड़ा झटका लगा है, तो वहीं कोलकाता ने फिलहाल खुद को प्ले-ऑफ की रेस में बनाए रखा है। कप्तान केन विलियमसन के मुताबिक उनकी टीम अपने मोमेंटम की तलाश कर रही है।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...