Create
Notifications

विराट कोहली और रोहित शर्मा से मिलने के लिए मैदान में पहुंचे फैन के साथ क्या हुआ?

आरसीबी ने मुंबई को दी थी मात (Photo Credit: IPL)
आरसीबी ने मुंबई को दी थी मात (Photo Credit: IPL)
reaction-emoji
·
Neeraj

बीते शनिवार को मुंबई इंडियंस (MI) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) मुकाबले के दौरान एक फैन मुश्किल में पड़ गया। महाराष्ट्र क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए इस मैच के दौरान एक फैन ने सिक्योरिटी का घेरा तोड़ा था और मैदान में जाकर विराट कोहली (Virat Kohli) तथा रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से मिलने की कोशिश की थी। इसके बाद पुलिस ने उस फैन को हिरासत में ले लिया है।

MCA स्टेडियम की रेलिंग को छलांग लगाकर पार करने वाले फैन को सेक्योरटी ने दौड़ाकर पकड़ लिया था। ऐसा बताया जा रहा है कि फैन ने पुलिस के साथ बहस भी की थी। पुलिस और उस फैन के बीच थोड़ी हाथापाई भी हुई और इसके बाद उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। जिस व्यक्ति को हिरासत में लेकर मामला दर्ज किया गया है उसका नाम दशरथ राजेन्द्र जाधव बताया जा रहा है। 26 साल का यह युवक सातारा का रहने वाला है।

काफी कड़ी सुरक्षा होने के बावजूद यह युवक कैसे स्टेडियम में पहुंचा था इस बात की जांच चल रही है। वह खिलाड़ियों के पास पहुंच पाता, इससे पहले सेक्योरिटी ने उसे पकड़ लिया। हालांकि, इस भागदौड़ के कारण मैच कुछ समय के लिए बाधित हुआ था।

मुंबई को मिली लगातार चौथी हार

पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई ने 79 के स्कोर पर छह विकेट गंवा दिए थे, लेकिन सूर्यकुमार यादव वे 37 गेंदों में नाबाद 68 रन बनाते हुए अपनी टीम को 151/6 के स्कोर तक पहुंचाया था। स्कोर का पीछा करते हुए बैंगलोर ने पहले विकेट के लिए 50 रन जोड़े थे।

इसके बाद अनुज रावत और विराट कोहली ने दूसरे विकेट के लिए 80 रन जोड़ते हुए अपनी टीम की जीत सुनिश्चित की थी। रावत ने 47 गेंदों में 66 रन बनाए थे जिसमें छह छक्के और दो चौके शामिल थे। कोहली ने 36 गेंदों में 48 रनों की पारी खेली थी। यह मुंबई की इस सीजन लगातार चौथी हार थी।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...