Create
Notifications

मयंक अग्रवाल सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में क्यों नहीं खेल रहे हैं?

मयंक अग्रवाल की जगह शिखर धवन टीम के कप्तान हैं
मयंक अग्रवाल की जगह शिखर धवन टीम के कप्तान हैं
reaction-emoji
निरंजन
visit

पंजाब किंग्स (PBKS) की टीम के लिए मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) का हर मैच में खेलना काफी अहम है। टीम के कप्तान और सलामी बल्लेबाज होने के नाते उनके ऊपर जिम्मेदारी भी काफी बड़ी है। हालांकि सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ मुकाबले से पहले टीम के लिए एक बुरी खबर आई। मयंक अग्रवाल इस मैच से बाहर हो गए।

चोट की वजह से मयंक अग्रवाल को इस मुकाबले से बाहर होना पड़ा। इसके बाद नए कप्तान के रूप में शिखर धवन को देखा गया। प्रभसिमरन सिंह को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया। इस तरह पंजाब की टीम एक अलग स्वरूप में नज़र आई। मयंक अग्रवाल का नहीं होना टीम के लिए काफी बड़ा झटका माना जा सकता है।

सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया और यह सही भी साबित हुआ। शिखर धवन 8 और प्रभसिमरन 14 रन के निजी स्कोर पर आउट होकर पवेलियन लौट गए। मुश्किल स्थिति से टीम को बाहर निकालने का जिम्मा लियाम लिविंगस्टोन ने अपने कन्धों पर लिया। उन्होंने अपनी धाकड़ फॉर्म को इस बार भी दिखाया और एक तेज पारी खेली। वह 33 गेंद में 60 रन बनाकर आउट हुए। पंजाब किंग्स की टीम 151 रन के मामूली स्कोर पर आउट हो गई।

हैदराबाद के गेंदबाजों ने प्रभावशाली प्रदर्शन किया। भुवनेश्वर कुमार और उमरान मलिक चमके। दोनों ने अपनी धारदार गेंदबाजी से पंजाब के बल्लेबाजों को खासा परेशान किया। भुवी के खाते में 3 और उमरान मलिक के खाते में 4 विकेट आए। उमरान मलिक ने 20वां ओवर डाला और यह मेडन रहा। इसमें उन्होंने कोई रन नहीं देते हुए 3 विकेट झटके। इसके अलावा एक बल्लेबाज इस ओवर में रन आउट भी हुआ। इस तरह सनराइजर्स हैदराबाद ने अंतिम गेंद तक पंजाब की टीम को ऑल आउट कर दिया। मयंक अग्रवाल की कमी बल्लेबाजी में पंजाब की टीम को निश्चित तौर पर खली।


Edited by निरंजन
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now