Create
Notifications

"इस सीजन की गलतियों से प्रेरणा लेकर अगले सीजन करूंगा दमदार वापसी"- दिग्गज भारतीय बल्लेबाज का बड़ा बयान

इस सीजन निराशाजनक था मयंक का प्रदर्शन (Photo Credit: IPL)
इस सीजन निराशाजनक था मयंक का प्रदर्शन (Photo Credit: IPL)
Neeraj

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में पंजाब किंग्स (PBKS) का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा। इस सीजन के लिए जब नीलामी का आयोजन किया गया था तब पंजाब ने कई अच्छे खिलाड़ियों को खरीदा था और कागज पर इस सीजन की सबसे मजबूत टीमों में से एक नजर आ रही थी। हालांकि, पूरे सीजन पंजाब की टीम ने लगातार उतार-चढ़ाव का सामना किया और प्ले-ऑफ में अपनी जगह नहीं बना सके।

टीम के खराब प्रदर्शन के साथ ही कप्तान मयंक अग्रवाल का प्रदर्शन भी बेहद खराब रहा। मयंक पूरे सीजन फॉर्म हासिल करने के लिए जूझते रहे। उन्होंने सीजन के बीच में ही अपने बल्लेबाजी क्रम में भी बदलाव किया था और ओपनिंग छोड़कर मध्यक्रम में बल्लेबाजी करने लगे थे। हालांकि, इन सब प्रयोगों के बावजूद भी उनके बल्ले से रन नहीं आए। अब सीजन की समाप्ति होने के बाद मयंक ने ट्विटर पर एक पोस्ट के द्वारा संदेश दिया है कि वह इस सीजन की निराशा को प्रेरणा में बदलेंगे और अगले सीजन दमदार वापसी करने की कोशिश करेंगे। मयंक ने लिखा,

कठिन समय नहीं रुकता है, लेकिन कठिन लोग रुकते हैं। हम लचीले लोग हैं। पंजाब किंग्स की कप्तानी करना लीडिंग और लर्निंग का सफर रहा है। इस सीजन से सीख लूंगा और इन्हें प्रेरणा में बदलूंगा ताकि दमदार वापसी कर सकूं।
Tough times don’t last, tough people do. And we are a resilient lot. Captaining Punjab Kings has been a journey of leading and learning. Will take the lessons and turn them into motivation for a stronger comeback. https://t.co/b3oujYgOuI

इस सीजन 200 रन भी नहीं बना पाए मयंक

पिछले दो सीजन लगातार 400 से अधिक रन बनाने वाले मयंक ने इस सीजन काफी ज्यादा निराश किया। इस सीजन खेले 13 मैचों में मयंक ने 16.33 की बेहद खराब औसत के साथ केवल 196 रन ही बनाए। इस सीजन मयंक ने एक अर्धशतक लगाया। पूरे सीजन में उनके बल्ले से 23 चौके और छह छक्के निकले। पंजाब की टीम की बात करें को उन्हें इस सीजन 14 में सात मैचों में जीत मिली और सात में उन्हें हार का सामना करना पड़ा।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...