IPL 2023 - फाफ डू प्लेसी ने विराट कोहली के साथ अपनी बेहतरीन साझेदारी का राज बताया...अहम चीज का जिक्र

फाफ डू प्लेसी और विराट कोहली (Photo - IPL)
फाफ डू प्लेसी और विराट कोहली (Photo - IPL)

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के कप्तान फाफ डू प्लेसी ने विराट कोहली के साथ अपनी बेहतरीन साझेदारी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया कि क्यों विराट के साथ उनकी पार्टनरशिप इतनी सफल रही है। डू प्लेसी के मुताबिक उनका और विराट कोहली का जो स्कोरिंग एरिया है वो काफी अलग है और इसी वजह से गेंदबाजों को हर बार अपना लेंथ सही करना पड़ता है और इससे उन्हें दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

विराट कोहली और फाफ डू प्लेसी ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में जबरदस्त साझेदारी करके आरसीबी को एक बड़ी जीत दिला दी। कोहली और डू प्लेसी के बीच 172 रनों की मैराथन साझेदारी हुई। इस दौरान विराट कोहली ने जबरदस्त शतक लगाया। उन्होंने सिर्फ 63 गेंद पर 12 चौके और 4 छक्के की मदद से 100 रन बनाए। वहीं फाफ डू प्लेसी की अगर बात करें तो उन्होंने भी 47 गेंद पर 71 रन बनाए। यही वजह रही कि आरसीबी ने 187 रनों के टार्गेट को आसानी से हासिल कर लिया।

ये पहली बार नहीं है जब कोहली और फाफ के बीच इतनी बेहतरीन साझेदारी हुई हो। इससे पहले भी दोनों दिग्गजों के बीच कई मैचों में बेहतरीन पार्टनरशिप हो चुकी है। आरसीबी की सफलता में इनका बड़ा योगदान रहा है।

मैं और कोहली एक दूसरे को काफी सपोर्ट करते हैं - फाफ डू प्लेसी

मैच के बाद कप्तान फाफ डू प्लेसी ने टीम को मिली जीत और विराट के साथ अपने तालमेल को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

ये काफी जबरदस्त रन चेज रहा। बैटिंग के लिए ये काफी अच्छी पिच थी और यहां पर 200 रन भी बन सकते थे। स्पिनर्स की गेंद टर्न नहीं हुई। कोहली और मैं एक दूसरे को काफी सपोर्ट करते हैं। हम अलग-अलग एरिया में शॉट लगाते हैं और इसी वजह से गेंदबाजों को दिक्कत होती है। मैदान में हम अच्छे दोस्त हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now