IPL 2023 - विराट कोहली और मेरी पसंद लगभग एक जैसी है, फाफ डू प्लेसी ने दिग्गज बल्लेबाज के साथ खेलने को लेकर दिया बयान

Nitesh
फाफ डू प्लेसी और विराट कोहली (Photo - IPL)
फाफ डू प्लेसी और विराट कोहली (Photo - IPL)

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के कप्तान फाफ डू प्लेसी (Faf du Plessis) ने आईपीएल (IPL 2023) में विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ खेलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि विराट कोहली के खिलाफ खेलने से बेहतर है कि उनके साथ खेला जाए क्योंकि अपने जोश और जज्बे से वो एक अलग ही तरह का माहौल बना देते हैं। उन्होंने कहा कि विराट और उनकी सोच काफी मिलती है।

फाफ डू प्लेसी अब तक आईपीएल में बल्ले से शानदार फॉर्म में चल रहें है और उन्होंने इस सीजन सबसे ज्यादा रन बनाते हुए ऑरेंज कैप भी अपने पास रखी हुई है। वो कई बेहतरीन पारियां आरसीबी के लिए इस सीजन खेल चुके हैं और विराट कोहली के साथ उनकी बॉन्डिंग काफी बेहतरीन दिखी है। इन दोनों की जोड़ी जबरदस्त साबित हुई है।

विराट कोहली का जज्बा उन्हें सबसे अलग बनाता है - फाफ डू प्लेसी

वहीं डू प्लेसी ने कोहली के साथ खेलने को लेकर बड़ा बयान दिया है। एनडीटीवी के साथ इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा "विराट कोहली की सबसे खास बात जो है उनका जज्बा। एक-एक विकेट गिरने पर उनका जो जज्बा होता है वो देखने लायक होता है। 11वें नंबर के खिलाड़ी के आउट होने पर भी वो उतना ही खुश होते हैं। जब मैं विरोधी टीम में था तो ये देखकर हैरान रह जाता था। हालांकि अब हम दोनों एक ही टीम का हिस्सा हैं और मैं आपको बताता हूं कि उनके खिलाफ खेलने से बेहतर है उनके साथ खेलना।"

डूप्लेसी ने आगे कहा "जब आप विराट के खिलाफ खेलते हैं तो उनके उस पैशन का सामना करना आसान नहीं होता है। वहीं अगर आप उनके साथ खेलते हैं तो ये काफी जबरदस्त होता है। बल्लेबाजी के वक्त आपको वो जज्बा महसूस होता है और आपके भी अंदर उसी तरह की फीलिंग आ जाती है। इसकी वजह से हर समय आप अपना बेस्ट देना चाहते हैं। विराट कोहली को मुझे अंदर से जानने का मौका मिला और वो एक काफी अच्छे इंसान हैं और मेरी तरह फैमिली ओरिएंटेड भी हैं। हम दोनों काफी अच्छे दोस्त बन गए हैं। हमारी पसंद-नापसंद लगभग एक जैसी है।"

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now