IPL 2023 - मैच से ज्यादा लड़ाई देखने को मिली...विराट कोहली-गौतम गंभीर विवाद को लेकर आई प्रतिक्रिया

Nitesh
विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच हुई बहस
विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच हुई बहस

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने आरसीबी और लखनऊ (RCB vs LSG) के बीच मैच के दौरान गौतम गंभीर और विराट कोहली के बीच हुए विवाद को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि इस पूरे विवाद के बाद अब इसको लेकर काफी चर्चा होगी कि इसमें गलती किसकी थी। उन्होंने कहा कि इस मुकाबले में मैच से ज्यादा झगड़ा देखने को मिला।

दरसअल लखनऊ सुपर जायंट्स और आरसीबी के बीच जब मुकाबला खत्म हुआ तो फिर गौतम गंभीर और विराट कोहली के बीच आपस में काफी बहस हो गई। लखनऊ सुपर जायंट्स के गेंदबाज नवीन उल हक और विराट कोहली के बीच पहले कुछ हुआ और इसके बाद गौतम गंभीर भी इसमें आ गए। इससे पहले विराट कोहली ने लखनऊ के हर एक विकेट पर जोरदार जश्न मनाया, जिसके रिएक्शन भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं। इससे पहले भी गौतम गंभीर और विराट कोहली के बीच आईपीएल में झड़प देखने को मिल चुकी है और फैंस आज तक उस वाकए को नहीं भूले हैं। अब एक और वाकया हो गया है।

वहीं हरभजन सिंह ने इस पूरे मामले को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा "इस चीज को लेकर काफी चर्चा होगी कि आखिर गलती किसकी थी। कोहली, गंभीर या नवीन किसकी गलती थी। काफी गहमागहमी मैदान में देखने को मिली। यहां तक कि हाथ मिलाते वक्त भी आप देख सकते थे कि कोहली ने तुरंत ही अपना हाथ पीछे कर लिया।"

मैच कम, फाइट ज्यादा हो रही थी - हरभजन सिंह

हरभजन सिंह ने आगे कहा "विराट कोहली और गौतम गंभीर एक ही शहर के हैं। इन्होंने साथ में वर्ल्ड कप भी जीता है। इसलिए मुझे लगता है कि इन्हें एक साथ मिलकर एक बेहतरीन मैसेज देना चाहिए। अगर आप मैच को देखें तो ऐसा लगता है कि क्रिकेट से ज्यादा फाइट चल रही थी। गौतम गंभीर और विराट कोहली के बीच पहले भी ऐसा हो चुका है।"

Quick Links

App download animated image Get the free App now