IPL 2023 - बारिश के कारण मिले ब्रेक के दौरान मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाड़ियों ने आपस में की मस्ती, देखें वीडियो 

Photo Courtesy: Mumbai Indians Instagram
Photo Courtesy: Mumbai Indians Instagram

आईपीएल के 16वें सीजन में (IPL 2023) में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) अपने अभियान की शुरुआत रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के खिलाफ 2 अप्रैल को करेगी। इस मैच से पहले दोनों टीम प्रैक्टिस में जुट गई हैं, जिसकी एक वीडियो मुंबई इंडियंस ने सोशल मीडिया पर भी साझा की है। बारिश से प्रैक्टिस के खलल पड़ने की वजह से खिलाड़ी इस वीडियो में एक-दूसरे के साथ मजेदार पल साझा करते हुए नजर आ रहे हैं।

आईपीएल का यह मुकाबला बैंगलोर के होमग्राउंड एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाना है। इस मैदान पर कई साल बाद कोई आईपीएल मुकाबला खेला जाएगा। मैच से पहले दोनों ही टीम के खिलाड़ी अपनी तैयारी पक्की करना चाहते हैं। यही वजह है कि मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी शुक्रवार को ही बेंगलुरु पहुंच गए थे और उन्होंने शाम को स्टेडियम में अपनी प्रैक्टिस की।

आज मुंबई इंडियंस ने प्रैक्टिस सेशन की एक वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्रााम अकाउंट पर साझा की। इस वीडियो में खिलाड़ी बारिश की वजह से प्रैक्टिस से पहले मिले ब्रेक के दौरान एक-दूसरे के साथ समय बिता रहे हैं। मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाड़ी इस दौरान आपस मे बातचीत करते हुए दिखाई दिए।

वीडियो की शुरुआत में जहां रोहित शर्मा और फाफ डू प्लेसी मैदान पर बात करते हुए नजर आए, वहीं रोहित और कोहली भी एक दूसरे के साथ मस्ती करते हुए देखे गए। वीडियो शेयर कर मुंबई इंडियंस ने लिखा,

प्रैक्टिस से पहले एक छोटा सा बारिश ब्रेक।

मुंबई इंडियंस द्वारा साझा किए गए इस पोस्ट को उनके फैंस ने काफी पसंद किया और इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दीं। उनका कहना है कि उन्हें कोहली और रोहित को एक साथ देखकर बहुत अच्छा लगा और वो इस मैच का इंतजार नहीं कर सकते जहां उनका आमना-सामना हो।

बता दें, मुंबई इंडियंस की तरफ से अभ्यास सत्र में कप्तान रोहित शर्मा, इशान किशन, सूर्यकुमार यादव, जोफ्रा आर्चर और अन्य खिलाड़ियों ने भाग लिया। वहीं, जसप्रीत बुमराह की जगह टीम में शामिल किये गए संदीप वॉरियर भी टीम से जुड़ चुके हैं और नेट्स में गेंदबाजी की।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment