IPL 2023 : 'यारों का यार है'- शिखर धवन ने रोहित शर्मा की जमकर की तारीफ, वीडियो में अपनी बॉन्डिंग के बारे में भी बताया

Neeraj
आईपीएल 2023 का आज दूसरा मैच PBKS बनाम MI खेला जाना है
आईपीएल 2023 का आज दूसरा मैच PBKS बनाम MI खेला जाना है

आईपीएल 2023 (IPL 2023) में आज दो मुकाबले खेले जायेंगे। पहले मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स का सामना चेन्नई सुपर किंग्स (LSG vs CSK) से हो रहा है। वहीं, शाम को होने वाले मैच में पंजाब किंग्स की भिंड़त मुंबई इंडियंस (PBKS vs MI) से होगी। इस मुकाबले से पहले PBKS टीम के कप्तान शिखर धवन (Shikhar Dhawan) का एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर आया है, जिसमें वह अपने भारतीय टीम के जोड़ीदार रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की जमकर तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं।

शिखर धवन और रोहित शर्मा दोनों भारत के लिए पारी की शुरुआत करते हैं। इन दोनों की सलामी जोड़ी ने टीम इंडिया को कई मैचों में जीत दिलाई है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में साथ खेलने वाले दोनों दिग्गज आईपीएल में एक-दूसरे के विरुद्ध खेलते हैं। हालाँकि, इस दौरान भी दोनों के बीच मस्ती-मजाक चलता रहता है। बुधवार को स्टार स्पोर्ट्स ने गब्बर का एक इंटरव्यू अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया जिसमें वो रोहित शर्मा को लेकर बात करते हुए दिख रहे हैं।

वीडियो की शुरुआत में शो के एंकर जतिन सप्रू पंजाब किंग्स के कप्तान धवन से पूछते हैं कि रोहित किस तरह के इंसान हैं। इसके जवाब में बाएं हाथ के बल्लेबाज कहते है, 'रोहित बंदा बिंदास है बिल्कुल, यारों का यार है और मस्त-मलंग है। वो हमेशा रिलैक्स और मस्ती में रहता है।

फिर गब्बर से पूछा जाता है कि क्या आप उनके साथ अपनी ओपनिंग को पार्टनरशिप को मिस करते हैं? इस पर धवन कहते हैं, 'मैंने और रोहित ने 10-12 साल साथ में ओपनिंग की है और बड़े मजे किये हैं। हमने साथ में बड़ी-बड़ी पार्टनरशिप की और कई रिकॉर्ड भी बनाये। पता ही नहीं चलता 10-12 साल कैसे बीत गए और मुझे खुद विश्वास नहीं होता कि मैं 37 साल का हो गया हूँ। अभी भी हम जब मिलते है तो झप्पी डालेंगे और एक-दूसरे के परिवार के बारे में पूछेंगे। ऑफ़ द फील्ड और ऑन द फील्ड भी हमारा बॉन्ड बहुत मजबूत हैं।'

गौरतबल है कि टूर्नामेंट के पहले चरण में जब ये दोनों टीमें आमने-सामने थीं, तब पंजाब किंग्स ने मुंबई को 13 रनों से शिकस्त दी थी। ऐसे में MI आज के मैच को जीतकर PBKS से पिछली हार का बदला जरूर लेना चाहेगी।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar