IPL 2023 - विराट कोहली ने गौतम गंभीर के साथ विवाद को लेकर ड्रेसिंग रूम में दिया बड़ा बयान, अगर आप कुछ कहते हैं...

Nitesh
विराट कोहली फील्डिंग के दौरान (Photo Credit - IPLT20)
विराट कोहली फील्डिंग के दौरान (Photo Credit - IPLT20)

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के बीच मुकाबले के बाद जो हुआ वो सबने देखा। इस मैच के बाद विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच मैदान में ही जमकर बहस हो गई। दोनों ही दिग्गज काफी गुस्से में नजर आए। वहीं इसको लेकर अब विराट कोहली ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने मैच के बाद ड्रेसिंग रूम में इस विवाद को लेकर बयान दिया।

अटल बिहारी वाजपेयी स्टेडियम में हुए मुकाबले में आरसीबी ने लखनऊ सुपर जायंट्स को 18 रनों से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी की टीम निर्धारित 20 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर सिर्फ 126 रन ही बना पाई। हालांकि लक्ष्य का पीछा करने उतरी लखनऊ की टीम 108 रन बनाकर ऑल आउट हो गई और मुकाबले को 18 रनों से गंवा दिया।

मैच का बाद काफी ड्रामा भी देखने को मिला। विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच जमकर विवाद हुआ। दोनों खिलाड़ियों के बीच मैच के बाद काफी बहस हो गई। सबसे पहले विराट कोहली और नवीन उल हक के बीच झड़प हुई और बाद में इसमें गौतम गंभीर भी आ गए।

विराट कोहली ने दी गौतम गंभीर विवाद को लेकर प्रतिक्रिया

वहीं ड्रेसिंग रूम में विराट कोहली ने कहा "ये काफी जबरदस्त जीत है। अगर आप कुछ कहते हैं तो सुनने के लिए भी तैयार रहिए, नहीं तो कुछ कहिए ही ना।"

कोहली ने आगे कहा "ये हमारे लिए काफी अहम जीत थी। हमें यहां पर होम क्राउड से काफी ज्यादा सपोर्ट मिला। ये काफी अलग फीलिंग है। इससे पता चलता है कि एक टीम के तौर पर लोग हमें कितना पसंद करते हैं। कई कारणों से ये जीत काफी अच्छी रही लेकिन हमने जिस तरह का कैरेक्टर दिखाया और इस टोटल को डिफेंड किया वो काफी शानदार रहा। सबके अंदर ये विश्वास था कि इस मैच को जीता जा सकता है।"

Quick Links

App download animated image Get the free App now