IPL 2023 - विराट कोहली इस साल 2016 वाले फॉर्म में लग रहे हैं, दिग्गज बल्लेबाज को लेकर आई प्रतिक्रिया

Nitesh
विराट कोहली ने पहले मैच में तूफानी पारी खेली (Photo Credit - IPL)
विराट कोहली ने पहले मैच में तूफानी पारी खेली (Photo Credit - IPL)

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। विराट कोहली ने पहले मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ जबरदस्त पारी खेली। आकाश चोपड़ा के मुताबिक इस सीजन विराट कोहली काफी ज्यादा रन बनाएंगे क्योंकि वो 2016 के आईपीएल सीजन वाले कोहली की तरह लग रहे हैं। आकाश चोपड़ा ने इसके लिए एक बड़ा उदाहरण दिया।

विराट कोहली के इस आईपीएल सीजन की शुरूआत काफी धमाकेदार अंदाज में हुई है। मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबले में विराट कोहली ने सिर्फ 49 गेंद पर 82 रनों की नाबाद पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई।

विराट कोहली इस साल 2016 वाले कोहली की तरह लग रहे हैं - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा के मुताबिक विराट कोहली इस सीजन काफी ज्यादा रन बनाने वाले हैं। अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा "विराट कोहली के पारी की अगर बात करें तो ऐसा लगता है कि वो ऑरैंज कैप की रेस में इस साल रहेंगे। 2016 के आईपीएल सीजन और इस सीजन में कुछ समानताएं हैं। आईपीएल 2016 से छह महीने पहले वो इंटरनेशनल क्रिकेट में काफी बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे थे और इस बार भी कुछ वैसा ही है।"

आपको बता दें कि मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में विराट कोहली ने कप्तान फाफ डू प्लेसी के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 148 रनों की बेहतरीन साझेदारी की। डू प्लेसी ने 43 गेंदों में 73 रन बनाए जिसमें 5 चौके और 6 गगनचुम्बी छक्के शामिल रहे। वहीं कोहली ने 49 गेंदों में 82 रनों की नाबाद पारी खेली। उनकी पारी में 6 चौके और 5 छक्के शामिल रहे।

आरसीबी को अब अपना दूसरा मैच कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ इडेन गार्डेन में खेलना है और आरसीबी और कोहली के फैंस यही उम्मीद करेंगे कि एक बार फिर से कोहली उसी तरह की पारी खेलें।

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now