IPL 2023 - मयंक अग्रवाल को कोई नहीं रिप्लेस कर सकता है और उन्हें लगातार मौका मिलना चाहिए...वीरेंदर सहवाग ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

Nitesh
मयंक अग्रवाल अभी तक फ्लॉप साबित हुए हैं
मयंक अग्रवाल अभी तक फ्लॉप साबित हुए हैं

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वीरेंदर सहवाग (Virender Sehwag) ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) को सनराइजर्स हैदराबाद की टीम में लगातार मौका मिलना चाहिए। सहवाग के मुताबिक मयंक अग्रवाल का कोई रिप्लेसमेंट नहीं हो सकता है।

मयंक अग्रवाल की अगर बात करें तो आईपीएल 2023 का सीजन उनके लिए बिल्कुल भी अच्छा नहीं रहा है। वो लगातार मुकाबलों में फ्लॉप हो रहे हैं। ओपनिंग से लेकर मिडिल ऑर्डर तक उन्हें हर जगह आजमाया गया लेकिन अभी तक मयंक अग्रवाल उतना अच्छा परफॉर्मेंस नहीं दे पाए हैं।

मयंक अग्रवाल का SRH के पास कोई रिप्लेसमेंट नहीं है - वीरेंदर सहवाग

वहीं वीरेंदर सहवाग के मुताबिक मयंक अग्रवाल को लगातार मौका मिलना चाहिए क्योंकि वो काफी बेहतरीन बल्लेबाज हैं। क्रिकबज्ज से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा "सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने मयंक अग्रवाल को महंगी बोली लगाकर खरीदा था और एक समय ऐसा लग रहा था कि उन्हें टीम का कप्तान बनाया जाएगा। इस वक्त सनराइजर्स के पास कोई ऐसा बल्लेबाज नहीं है जो उन्हें रिप्लेस कर सके। उन्हें थोड़ा कॉन्फिडेंस दिया जाना चाहिए। वो फॉर्म में आ सकते हैं और सनराइजर्स हैदराबाद को एक या दो मुकाबले जिता सकते हैं।"

आपको बता दें कि आईपीएल में गुरुवार शाम को सनराइजर्स हैदराबाद और केकेआर के बीच मुकाबला खेला जाएगा। इस सीजन का यह 47वां मुकाबला है। हैदराबाद मेजबान टीम है, इस वजह से उनके पास एडवांटेज रहेगा। इन दोनों ही टीमों की कहानी अब तक लगभग एक जैसी ही रही है। हैदराबाद ने 8 मैचों में से 3 में जीत दर्ज की है। वहीं केकेआर की टीम ने 9 में से 3 मैचों में जीत दर्ज की है। इस तरह दोनों टीमों की खराब स्थिति है। इस मैच में जीत दोनों ही टीमों के लिए काफी जरूरी है।

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now