IPL 2023 - केकेआर के खिलाफ हार के बाद शिखर धवन ने पंजाब किंग्स टीम में बताई ये बड़ी कमी 

शिखर धवन ने टीम में ये बड़ी कमी बताई (Photo Credit - IPL)
शिखर धवन ने टीम में ये बड़ी कमी बताई (Photo Credit - IPL)

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ मैच में आखिरी गेंद पर मिली हार को लेकर पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया कि पंजाब किंग्स की टीम में इस सीजन क्या बड़ी कमी है, जिसकी वजह से वो मुकाबले हार रहे हैं। शिखर धवन के मुताबिक पंजाब की टीम के पास अच्छे ऑफ स्पिनर नहीं हैं और इसी वजह से बाएं हाथ के बल्लेबाजों के खिलाफ उन्हें दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

पंजाब किंग्स को एक और मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा। इडेन गार्डेन के मैदान में खेले गए मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने उन्हें आखिरी गेंद पर जाकर हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब किंग्स ने निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 179 रन बनाए। जवाब में केकेआर ने इस टार्गेट को मैच की आखिरी गेंद पर हासिल कर लिया। पंजाब किंग्स के लिए अर्शदीप सिंह, नाथन एलिस और राहुल चाहर ने अच्छी गेंदबाजी की लेकिन टीम को हार से नहीं बचा सके। हरप्रीत बरार के तीन ओवर पड़े हुए थे लेकिन उनसे उनका पूरा स्पेल नहीं करवाया गया।

हमारे पास एक बढ़िया ऑफ स्पिनर नहीं है - शिखर धवन

मुकाबले के बाद पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन ने टीम को मिली हार को लेकर निराशा जताई और एक बड़ी कमी का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा,

निश्चित तौर पर इस हार के बाद हम अच्छा नहीं महसूस कर रहे हैं। बल्लेबाजी के लिए ये अच्छा ट्रैक नहीं है। मुझे लगा कि ये अच्छा टोटल है लेकिन आखिर में जाकर केकेआर ने बढ़िया खेला। अर्शदीप सिंह मैच को आखिरी ओवर तक लेकर गए और पिछले मैच के बाद उनकी ये शानदार वापसी है। मुझे लगता है कि हमारे पास अच्छे ऑफ स्पिनर नहीं हैं और इसी वजह से लेफ्ट हैंडर्स के खिलाफ हम रन लीक कर रहे हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now