RCB के शर्मनाक प्रदर्शन पर दिग्गज टेनिस खिलाड़ी को आया गुस्सा, कहा 'टीम को बेच दो'

आरसीबी टीम को लेकर आई प्रतिक्रिया (Photo Credit - BCCI)
आरसीबी टीम को लेकर आई प्रतिक्रिया (Photo Credit - BCCI)

Mahesh Bhupathi on RCB : आईपीएल 2024 में आरसीबी को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में मिली हार के बाद दिग्गज टेनिस खिलाड़ी महेश भूपति ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। वो आरसीबी की इस हार से काफी ज्यादा नाराज हैं। इसी वजह से उन्होंने गुस्सा होकर एक बड़ा बयान दिया है। महेश भूपति ने कहा है कि आरसीबी टीम को दूसरे ऑनर के हाथों बेच देना चाहिए, ताकि वो बेहतर टीम तैयार कर सके।

आईपीएल में सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और सनराइजर्स हैदराबाद (RCB vs SRH) के बीच मुकाबला खेला गया। ये मैच आरसीबी के होम ग्राउंड यानि चिन्नास्वामी के मैदान में हुआ और एक बार फिर मेजबान टीम को हार का सामना करना पड़ा। सनराइजर्स हैदराबाद ने इस मैच में आरसीबी को 25 रन से हरा दिया। पहले बैटिंग करते हुए सनराइजर्स ने निर्धारित 20 ओवरों में 3 विकेट के नुकसान पर 287 रनों का विशाल स्कोर बनाया। ये आईपीएल इतिहास का सबसे बड़ा स्कोर है। जवाब में आरसीबी ने भी 7 विकेट पर 262 रन बना दिए लेकिन टीम को जीत नहीं मिली।

अब RCB को बेचने की जरुरत है - महेश भूपति

टीम को मिली इस हार से आरसीबी के फैंस काफी ज्यादा गुस्से में हैं और महेश भूपति भी काफी नाराज हैं। उन्होंने ट्वीट करके कहा,

'खेल, IPL, फ़ैन्स और यहां तक कि खिलाड़ियों के लिए भी, मुझे लगता है कि BCCI को अब RCB को नए मालिक को बेचने की जरूरत आन पड़ी है। ऐसा मालिक, जो अन्य टीमों की तरह ही ध्यान रखकर इसे एक खेल फ्रेंचाइजी बनाने की दिशा में काम करेगा।

आपको बता दें कि आरसीबी ने अभी तक कुल मिलाकर 7 मैच खेले हैं और इसमें से 6 मैचों में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। टीम को एकमात्र जीत पंजाब किंग्स के खिलाफ अपने होम ग्राउंड में मिली थी लेकिन इसके बाद से उन्हें लगातार मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है। टीम की गेंदबाजी इस सीजन काफी साधारण रही है। टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आईपीएल इतिहास का सबसे बड़ा स्कोर बनवा दिया और इसी वजह से टीम की काफी आलोचना हो रही है। अब आरसीबी का प्लेऑफ में पहुंचना भी काफी मुश्किल है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now