PBKS vs MI : 'मैं क्यों रन बनाऊं, मैं तो कप्तान हूँ'- हार्दिक पांड्या को फ्लॉप बल्लेबाजी को लेकर फैंस ने जमकर किया ट्रोल, आई जोरदार प्रतिक्रियाएं

Neeraj
हार्दिक पांड्या 6 गेंद में सिर्फ 10 रन ही बना पाए (Photos: X)
हार्दिक पांड्या 6 गेंद में सिर्फ 10 रन ही बना पाए (Photos: X)

Hardik Pandya: IPL 2024 का 33वां मुकाबला पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जा रहा है। मुल्लांपुर के यादविंदर सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले जा रहे इस मुकाबले में पंजाब की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी। पहले खेलते हुए मुंबई इंडियंस ने 192/7 का स्कोर खड़ा किया है लेकिन इसमें कप्तान हार्दिक पांड्या का योगदान ना के बराबर रहा।

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस की शुरुआत खराब रही थी। टीम को 18 के स्कोर पर इशान किशन के विकेट के रूप में पहला झटका लगा था। इसके बाद रोहित शर्मा (36) और सूर्यकुमार यादव (78) ने उम्दा बल्लेबाजी की। युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा ने भी 18 गेंदों में नाबाद 34 रनों की तेजतर्रार पारी खेली, लेकिन हार्दिक पांड्या ने एक बार फिर सभी को निराश किया।

उनका खराब फॉर्म पंजाब किंग्स के विरुद्ध भी जारी रहा। पांड्या 6 गेंदों में सिर्फ 10 रन बनाकर चलते बने। फ्लॉप बल्लेबाजी के लिए पांड्या को ट्विटर पर जमकर ट्रोल किया गया।

हार्दिक पांड्या को लेकर आई प्रतिक्रियाओं पर एक नजर:

(हार्दिक पांड्या आजकल।)

(क्या आपको लगता है कि हार्दिक पांड्या टीम में रहने के हकदार हैं? आपके पास नमन धीर हैं, आपके पास नेहल वढेरा है जो इस बेवकूफ से कहीं बेहतर बल्लेबाजी कर सकते हैं और आप उसे खिलाते रहे और उसे कप्तान बनाया। शर्म करो प्रबंधन।)

(हार्दिक पांड्या मैदान पर बल्लेबाजी करने से ज्यादा समय खुद को पैडिंग करने में बिताते हैं।)

(एक कप्तान के तौर पर हार्दिक पांड्या की भूमिका और जिम्मेदारियां क्या हैं? हम सभी जानते हैं कि आईपीएल में उनका प्रदर्शन बहुत खराब है, क्या हम हार्दिक को टी20 वर्ल्ड कप के लिए बाहर कर सकते हैं? आप क्या सोचते हैं भाई।)

(हार्दिक पांड्या धोनी स्टाइल में समापन करना चाहते हैं लेकिन अंत विजय शंकर स्टाइल में होता है।)

(हार्दिक पांड्या का प्रदर्शन अक्सर कुछ नया लेकर आता है, जो उनके पिछले प्रदर्शन से अलग होता है।)

(हार्दिक की पारी, रीप्ले की तुलना में तेज़ और हाइलाइट्स की तुलना में धीमी है। सोच रहा हूँ कि भाई को भारत की टी20 टीम में जगह कैसे मिली?)

(हार्दिक पांड्या को T20 World Cup 2024 के लिए ड्रॉप करें।)

(अगर शिवम दुबे, अभिषेक शर्मा, वेंकटेश अय्यर के बजाय हार्दिक पांड्या को टी20 वर्ल्ड कप के लिए चुना गया तो चयनकर्ता सस्ते नशे में हैं। (दूसरों से कुछ भी असाधारण नहीं किया) और फाइनल सेमीफाइनल से पहले वह चोटिल हो सकते हैं, क्योंकि भाई पूरा आईपीएल खेलने जा रहे हैं।)

Quick Links

App download animated image Get the free App now