IPL 2024 : रविचंद्रन अश्विन ने अपने नन्हें फैंस का बनाया दिन, दिल जीतने वाला वीडियो आया सामने 

Neeraj
Picture Courtesy: Rajasthan Royals Instagram Snaphots
Picture Courtesy: Rajasthan Royals Instagram Snaphots

आईपीएल 2024 (IPL 2024) का रोमांच जारी है और फैंस को अब तक कई शानदार मुकाबले देखने को मिले है। टूर्नामेंट में संजू सैमसन (Sanju Samson) की अगुवाई वाली राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) का प्रदर्शन अभी तक काफी अच्छा रहा है और उसने अपने दोनों मैचों में जीत दर्ज की है। राजस्थान रॉयल्स की टीम अब 1 अप्रैल को अपने तीसरे मैच में मुंबई इंडियंस (MI vs RR) से टक्कर लेगी, जिसके लिए शनिवार को आरआर का स्क्वाड मुंबई के लिए रवाना हुआ। इस दौरान एयरपोर्ट पर टीम के दिग्गज गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने अपने नन्हें फैंस का खास तरीके से दिन भी बनाया।

राजस्थान रॉयल्स ने इंस्टाग्राम पर टीम के मुंबई रवाना होने का वीडियो साझा किया है। अश्विन जैसे ही टीम के अन्य खिलाड़ियों और स्टाफ मेंबर्स के साथ जयपुर के एयरपोर्ट पहुंचते हैं, तो वहां पहले से एक लड़की और लड़का उनका इन्तजार कर रहे होते हैं, जो उनका ऑटोग्राफ लेना चाहते थे और तस्वीर भी खिंचवना चाहते थे।

अश्विन को देखने के बाद, दोनों फैंस उनसे इसके लिए आग्रह करने लगते हैं। भारतीय क्रिकेटर भी उनका दिल नहीं तोड़ते और दोनों फैंस को अपने पास बुलाकर उनसे मुलाकात करके ऑटोग्राफ देने के बाद तस्वीर भी खिंचवाते हैं। अश्विन से मिलने के बाद दोनों फैंस को यकीन नहीं होता कि उनकी विश पूरी हो चुकी है।

राजस्थान रॉयल्स ने रेड हार्ट के इमोजी के साथ वीडियो के कैप्शन में लिखा,

वह जहां भी जाता हैं।

गौरतलब हो कि 37 वर्षीय आर अश्विन का टूर्नामेंट में अब तक मिलाजुला प्रदर्शन रहा है। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेले गए पिछले मैच में उन्हें बल्लेबाजी करने के लिए ऊपर भेजा गया था, जिसका उन्होंने भरपूर फ़ायदा उठाया था। अश्विन ने डीसी के गेंदबाजों की जमकर खबर लेते हुए 19 गेंदों में तीन छक्के लगाते हुए 29 रन बनाये थे। वहीं, गेंदबाजी में अश्विन ने दो मैचों में अब तक एक विकेट लिया है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar