RR vs SRH: 'पार्ट टाइम क्रिकेटर फुल टाइम सिंगर'- अब्दुल समद फिर से फ्लॉप, भड़के फैंस ने जमकर किया ट्रोल

Neeraj
अब्दुल समद गोल्डन डक पर हुए आउट (photo: BCCI)
अब्दुल समद गोल्डन डक पर हुए आउट (photo: BCCI)

Abdul Samad: आईपीएल 2024 का दूसरा क्वालीफ़ायर सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जा रहा है। चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में हो रहे इस मुकाबले में संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है, जिसे उनकी टीम के गेंदबाजों ने सही साबित किया है।

पहले बल्लेबाजी करते हुए एसआरएच के बल्लेबाजों की ओर से खराब प्रदर्शन देखने को मिला। खासकर अब्दुल समद ने बेहद निराश किया, जो गोल्डन डक पर आउट हुए। नितीश रेड्डी के आउट होने के बाद समद क्रीज पर उतरे। हैदराबाद के फैंस आस लगाए बैठे थे कि वो मोर्चा संभालेंगे और आखिरी के ओवरों में अच्छी बल्लेबाजी करेंगे। लेकिन ऐसा नहीं हुआ और आवेश खान ने उन्हें खाता भी नहीं खोलने दिया। समद के मौजूदा सीजन में एक बार फिर से फ्लॉप होने को लेकर फैंस सोशल मीडिया पर उनके ऊपर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं।

RR के खिलाफ अब्दुल समद के फ्लॉप होने को लेकर आए रिएक्शंस पर एक नजर:

(पार्ट टाइम क्रिकेटर और फुल टाइम सिंगर। अब्दुल समद SRH के अहम मैच में गोल्डन डक पर आउट।)

(अब्दुल समद, मैं शर्त लगाता हूं कि जितनी बार हमने आपका समर्थन किया है उतनी बार कोई भी टीम आपका समर्थन नहीं कर सकती और आपने हमें हर बार निराश किया है।)

(अब्दुल समद को मिले मौकों और उनके प्रदर्शन को देखते हुए आरसीबी उन्हें मेगा नीलामी में चुन सकती है।)

(ये अब्दुल समद बीकेएल कभी नहीं खेलता है, इतने चांस किसी और को दिए होते।)

(अब्दुल समद काफी समय से आईपीएल खेल रहे हैं और उनमें काफी संभावनाएं हैं, लेकिन उन्होंने इन सभी सीज़न में वास्तव में अपनी क्षमता के अनुसार प्रदर्शन नहीं किया है, हर सीज़न में सिर्फ़ एक या दो बार अच्छा प्रदर्शन किया है।)

(अगर आईपीएल के इतिहास में कोई एक खिलाड़ी बेकार और संवेदनहीन है, तो वह श्री अब्दुल समद हैं। बिलकुल बेकार।)

(अब्दुल समद अगले साल की मेगा नीलामी में अनसोल्ड रहेंगे। इस SRH टीम ने उन्हें कई मौके दिए लेकिन वह पूरी तरह से बेकार खिलाड़ी साबित हुए।)

(इस आईपीएल का सबसे बड़ा रहस्य, SRH ने अब्दुल समद को 4 करोड़ में रिटेन किया, मेरा मतलब है क्यों, वह जिस तरह से खेलता है, वह 4 लाख के भी लायक नहीं है।)

Quick Links

App download animated image Get the free App now