IPL 2024: KKR को चैंपियन बनाने के बाद श्रेयस अय्यर ने किया खास पोस्ट, अपने परिवार और पिता को लेकर लिखी दिल छू लेने वाली बात

श्रेयस अय्यर की कप्तानी में केकेआर ने जीता खिताब (Photo Courtesy: Shreyas Iyer X)
श्रेयस अय्यर की कप्तानी में केकेआर ने जीता खिताब (Photo Courtesy: Shreyas Iyer X)

Shreyas Iyer: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स ने इतिहास रचते हुए तीसरी बार खिताब अपने नाम किया। श्रेयस अय्यर की कप्तानी में कोलकाता ने फाइनल में सनराइजर्स हैदराबाद को एकतरफा मुकाबले में 8 विकेट से मात दी। सीजन की शुरुआत से कोलकाता नाइट राइडर्स ने शानदार प्रदर्शन किया जो अंत तक जारी रहा।

कोलकाता टीम की खिताबी जीत के बाद केकेआर के खिलाड़ी काफी खुश और इमोशनल नजर आए थे। वहीं, टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर ने आईपीएल ट्रॉफी अपने परिवार को समर्पित की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर खास पोस्ट साझा किया और अपने परिवार के सदस्यों के लिए अहम बात भी लिखी।

श्रेयस अय्यर ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट से इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का खिताब जीतने के बाद एक पोस्ट शेयर किया है। पोस्ट में श्रेयस अय्यर ने एक तस्वीर लगाई है जिसमें वह अपनी मां और बहन के साथ चेपॉक में खुशी से मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। श्रेयस द्वारा शेयर की गई तस्वीर में उनकी मां और बहन कोलकाता नाइट राइडर्स की जीत के बाद काफी खुश नजर आ रही हैं। इस दौरान श्रेयस अय्यर कोलकाता नाइट राइडर्स की जर्सी में दिख रहे हैं तो उनकी मां और बहन ने केकआर चैंपियंस 2024 की टीशर्ट पहन रखी है।

खास तस्वीर के साथ श्रेयस अय्यर ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘सबकुछ अपने परिवार के लिए किया। आपके लिए भी ट्रॉफी घर वापस ला रहा हूं, पापा।' श्रेयस द्वारा शेयर किया गया पोस्ट फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

आपको बता दें कि श्रेयस अय्यर आईपीएल 2024 की शुरुआत से कोलकाता को चैंपियन बनाने के लिए मैदान पर जमकर मेहनत कर रहे थे। अय्यर को जब भी मौका मिला उन्होंने टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई। श्रेयस अय्यर के आईपीएल के 17वें सीजन में किये गए प्रदर्शन का जिक्र करें तो उन्होंने 15 मैचों में 2 अर्धशतक की मदद से 351 रन बनाए। फाइनल से पहले उन्होंने क्वालीफायर 1 में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ तूफानी अर्धशतक लगाया था और केकेआर को खिताबी मुकाबले में पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई थी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now