SRH vs RR: 'मैं शपथ लेता हूं बड़े मैचों में...'- फ्लॉप प्रदर्शन पर फैंस ने संजू सैमसन को घेरा; T20 WC में चुने जाने को लेकर उठे सवाल 

Neeraj
दोनों प्लेऑफ मैचों में सैमसन का बल्ला शांत रहा (photo: BCCI)
दोनों प्लेऑफ मैचों में सैमसन का बल्ला शांत रहा (photo: BCCI)

Sanju Samson: चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच आईपीएल 2024 का दूसरा क्वालीफ़ायर मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया था। वहीं, एसआरएच ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 175/9 का स्कोर बनाया। टारगेट का पीछा करते हुए राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाजों की ओर से खराब प्रदर्शन देखने को मिला। सैमसन भी फ्लॉप रहे और ख़राब शॉट खेलकर आउट हो गए।

सैमसन ने टूर्नामेंट के लीग स्टेज के पहले चरण में बल्ले से बेहतरीन प्रदर्शन किया था, जिसकी बदौलत उन्हें आगामी टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए भारतीय टीम के स्क्वाड में जगह मिली थी। हालाँकि, स्क्वाड की घोषणा के बाद से सैमसन के प्रदर्शन में लगातार गिरावट देखने को मिल रही है।

आज के मैच में भी जब फैंस को उनसे एक मैच जिताऊ पारी की उम्मीद थी, तो वह सिर्फ 10 रन बनाकर पवेलियन चलते बने। सैमसन के ख़राब प्रदर्शन को देखने के बाद अब फैंस टी20 वर्ल्ड कप में उनके चुने जाने से भी खुश नहीं दिख रहे। सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें निशाना बना रहे हैं।

संजू सैमसन को लेकर आये रिएक्शंस पर एक नजर:

(मैं शपथ लेता हूं कि हर महत्वपूर्ण मैच में चोक करूंगा, चोक के अलावा कुछ नहीं करूंगा। संजू सैमसन (कप्तान, राजस्थान रॉयल्स)

(कल 25 मई को टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए टीम की घोषणा करने का आखिरी दिन है। अभिषेक शर्मा की बाएं हाथ की स्पिन गेंदबाजी और संजू सैमसन के विकेट को देखते हुए, वह (अभिषेक) आईपीएल में अपनी विस्फोटोक बल्लेबाजी के अलावा एक गेंदबाज के रूप में भी एक अहम खिलाड़ी साबित हुए हैं।)

(क्या हमारे पास अभी भी संजू सेंसलेस सैमसन को टीम से बाहर करने का समय है? क्योंकि हम इस निक्का को उच्चतम स्तर पर अपनी टीम में खिलाने का जोखिम नहीं उठा सकते हैं, केवल मैच के महत्वपूर्ण समय में अपनी भावनाओं के साथ खेलने के लिए।)

(पूरा सीजन लगातार चल रहा था ये प्लेऑफ में जाके क्या होगा तुझे मेरे शेर।)

(संजू सैमसन का प्रदर्शन वाकई बहुत खराब रहा, अगर अभी नहीं तो पता नहीं वह मैच फिनिश करने की जिम्मेदारी कब लेंगे, काफी समय से सर्किट पर रहने के बाद यह उनका समय था।)

Quick Links

App download animated image Get the free App now