केन विलियमसन के रिप्लेसमेंट के तौर पर इस खिलाड़ी को खरीदेगी सनराइजर्स हैदराबाद, इरफान पठान ने बताया नाम

केन विलियमसन इस बार ऑक्शन का हिस्सा होंगे
केन विलियमसन इस बार ऑक्शन का हिस्सा होंगे

आईपीएल 2023 के ऑक्शन (IPL Auction) में कुछ ही दिन रह गए हैं और उससे पहले पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी इरफान पठान (Irfan Pathan) ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) टीम में केन विलियमसन (Kane Williamson) के रिप्लेसमेंट को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया कि सनराइजर्स की टीम विलियमसन के रिप्लेसमेंट के तौर पर किस खिलाड़ी का चयन कर सकती है। इरफान पठान ने इसके लिए मयंक अग्रवाल का नाम लिया जिन्हें पंजाब किंग्स ने रिलीज कर दिया था।

केन विलियमसन की अगर बात करें तो वो लगातार कई सीजन तक सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान रहे। उनकी कप्तानी में टीम ने 2018 के आईपीएल सीजन में फाइनल तक का सफर भी तय किया था। हालांकि पिछले कुछ सीजन से टीम का परफॉर्मेंस वैसा नहीं रहा और ना ही विलियमसन अच्छा खेल दिखा पाए और इसी वजह से फ्रेंचाइजी ने उन्हें रिलीज कर दिया है। केन विलियमसन को हैदराबाद में 14 करोड़ रूपये की राशि के साथ रखा गया था और उनको रिलीज करने से अब टीम के पास काफी पैसे बच गए हैं।

मयंक अग्रवाल को सनराइजर्स हैदराबाद खरीद सकती है - इरफान पठान

इरफान पठान के मुताबिक मयंक अग्रवाल एक ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्हें सनराइजर्स की टीम ऑक्शन के दौरान टार्गेट कर सकती है। स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

हैदराबाद की टीम मयंक अग्रवाल के लिए बिड करेगी क्योंकि उन्हें उस तरह के आक्रामक ओपनर की जरूरत है। उनके पास अब केन विलियमसन नहीं हैं जिन्होंने कई सीजन तक कप्तानी की और वो पारी की शुरूआत भी करते थे। मयंक अग्रवाल एक ऐसे प्लेयर हैं जो कप्तानी भी कर चुके हैं और खुलकर खेलते भी हैं। एक कप्तान के तौर पर भी उन्हें टीम में शामिल किया जा सकता है।

आपको बता दें कि मयंक अग्रवाल इससे पहले तक पंजाब किंग्स की टीम का हिस्सा थे लेकिन टीम ने उन्हें रिलीज कर दिया है और अब वो ऑक्शन का हिस्सा होंगे।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now