Create

हार्दिक पांड्या ने लाइव चैट पर कहा- बिना दर्शकों के IPL कराया जा सकता है

Hardik Pandya
Hardik Pandya
Prakash Chand Joshi

कोरोना वायरस से लगभग पूरी दुनिया एक साथ थम सी गई है। लगभग सभी तरह के काम-धंधे बंद हैं और लोग अपने घरों में रहने को मजबूर हैं। वहीं इसका असर क्रिकेट जगत पर भी अच्छा खासा पड़ा है, जिसके चलते आईपीएल-2020 को स्थगित कर दिया गया तो वहीं बाकी सीरीज भी पूरी तरह से रूकी पड़ी हैं। हर साल मौजूदा महीनों में ही आईपीएल का खेल खेला जाता था, जिसमें देश से लेकर विदेशी खिलाड़ी शिरकत करते थे। लेकिन फिलहाल ये सब थमा हुआ है। वहीं अब भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने कहा है कि बिना दर्शकों के भी मैच कराया जा सकता है। उनकी इस बात पर उनके भाई क्रुणाल पांड्या सहमति जताते हुए नजर आए।

दरअसल, हार्दिक पांड्या ने भारतीय टीम के खिलाड़ी दिनेश कार्तिक के साथ इंस्टाग्राम चैट के दौरान कहा कि कोरोना वायरस महामारी की वजह से इंडियन प्रीमियर लीग का आयोजन होने का विकल्प खुला होना चाहिए और दर्शकों के बिना ये अलग तरह का अनुभव होगा। हमें आईपीएल में दर्शकों से भरे स्टेडियम में खेलने की आदत है। पांड्या ने कहा 'मैंने रणजी ट्रॉफी में बिना दर्शकों के खेला है। अगर बिना दर्शकों के आईपीएल होगा तो ये अच्छा विकल्प होगा। कम से कम लोगों का घर में रहते हुए मनोरंजन होगा।' लाइव चैट पर हार्दिक पांड्या के साथ उनके भाई क्रुणाल पांड्या भी मौजूद थे। क्रुणाल भी आईपीएल की इस बात पर सहमत दिखे।

ये भी पढ़ें: क्रिस गेल ने युजवेंद्र चहल को दी सोशल मीडिया छोड़ने की सलाह, कहा मैं तुम्हें ब्लॉक कर रहा हूं

गौरतलब, है कि आईपीएल इस साल 28 मार्च से शुरू होना था। लेकिन कोरोना वायरस के कारण ये शुरू नहीं हो पाया और फिलहाल इसे स्थगित कर दिया गया है। हालांकि, उम्मीद है कि अक्टूबर महीने में आईपीएल-2020 को कराया जा सकता है। लेकिन इस बात पर अभी भी संशय है कि अगर उस वक्त आईपीएल होता है तो क्या स्टेडियम में फैंस होंगे या नहीं। इसी को लेकर कई खिलाड़ी कह चुके हैं कि बिना दर्शकों के भी मैच कराया जा सकता है क्योंकि कुल मिलाकर हर कोई चाहता है कि क्रिकेट फिर से शुरू हो और हर किसी को टीवी पर ही सही, लेकिन क्रिकेट देखने को मिले।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...