यूसुफ पठान के साथ 'लड़ाई' पर इरफान पठान का पहला रिएक्शन आया सामने, मैच के बाद का भी फुटेज किया शेयर; देखें Video

इरफान पठान ने शेयर किया खास वीडियो (Photo Courtesy: X/@IrfanPathan)
इरफान पठान ने शेयर किया खास वीडियो (Photo Courtesy: X/@IrfanPathan)

Irfan Pathan Reaction on Fight with Yousuf: भारतीय क्रिकेट के इतिहास में भाइयों की कई जोड़ियां काफी मशहूर हुई हैं। इन जोड़ियों में एक जोड़ी पठान ब्रदर्स की भी है। इस जोड़ी में इरफान पठान और युसुफ पठान शामिल हैं। दोनों भाई एक दूसरे को मैदान के अंदर और बाहर हमेशा सपोर्ट और प्यार करते हैं। हालांकि हाल में सोशल मीडिया पर एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया था। जिसमें इरफान और युसुफ दोनों मैदान के अंदर एक दूसरे पर गुस्सा दिखाते हुए नजर आए। दोनों के बीच मैदान के अंदर जमकर कहासुनी हुई। सोशल मीडिया पर उनके लड़ाई का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा था। अब इस घटना पर इरफान पठान ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

इरफान पठान ने दी अपनी प्रतिक्रिया

दरअसल, इरफान पठान और युसुफ के बीच यह लड़ाई वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स टूर्नामेंट में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मुकाबले के दौरान हुई। इरफान और युसुफ अफ्रीकी टीम के खिलाफ भारत के लिए एक साथ बल्लेबाजी कर रहे थे। दोनों के बल्लेबाजी के समय तालमेल में गड़बड़ी हुई और इरफान रन आउट हो गए। रन आउट होने के बाद इरफान युसुफ पर बुरी तरह से झल्ला उठे और युसुफ पर चिल्ला पड़े। युसुफ भी इरफान पर चिल्लाते नजर आए। दोनों के झगड़े का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि अब इस लड़ाई के बाद का वीडियो इरफान ने शेयर किया है जिसमें दोनों भाईयों के बीच काफी प्यार नजर आ रहा है।

इरफान पठान ने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट से वीडियो शेयर किया है। वीडियो में इरफान ने कैप्शन में लिखा, ‘सभी भाई इससे रिलेट कर सकते हैं।’ वीडियो में पहले इरफान और युसुफ के बीच झगड़े को दिखाया गया है। वहीं बाद में इरफान युसुफ पठान के सिर को चूमते हुए नजर आते हैं। इरफान का युसुफ पर प्यार लुटाने का यह वीडियो काफी खास है। मैच के बाद अपने बड़े भाई पर इस खास अंदाज में प्यार जताना यह बताता है कि मैदान के अंदर की बात सिर्फ मैच तक की सीमित रही। मैच के बाद दोनों भाईयों में कोई दूरियां या एक दूसरे के प्रति गुस्सा नहीं है। बता दे कि इस लीग में भारतीय टीम सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है। सेमीफाइनल में 12 जुलाई को भारत का सामना ऑस्ट्रेलिया से होना है।

Quick Links

Edited by SAURAV KUMAR
App download animated image Get the free App now