आईपीएल 2024 में विराट कोहली के परफॉर्मेंस को लेकर हुई बड़ी भविष्यवाणी, पूर्व ऑलराउंडर ने दी अहम प्रतिक्रिया

विराट कोहली को लेकर बड़ा बयान आया सामने
विराट कोहली को लेकर बड़ा बयान आया सामने

आईपीएल 2024 (IPL) में विराट कोहली (Virat Kohli) के परफॉर्मेंस को लेकर पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी इरफान पठान (Irfan Pathan) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि विराट कोहली के लिए ये सीजन काफी धमाकेदार होगा। इरफान के मुताबिक विराट कोहली इस सीजन आईपीएल 2016 जैसा ही प्रदर्शन कर सकते हैं, जब उन्होंने 900 से ज्यादा रन बनाए थे।

विराट कोहली आईपीएल 2024 से मैदान में वापसी कर सकते हैं। वो इंडिया-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज में नहीं खेले थे। अपने दूसरे बच्चे के जन्म की वजह से विराट कोहली ने इस सीरीज में नहीं खेलने का फैसला किया था। हालांकि आईपीएल से उनकी वापसी होगी। आईपीएल में उनकी टीम आरसीबी का पहला मैच एम एस धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स के साथ है। जबकि दूसरे मुकाबले में बैंगलोर की टीम 25 मार्च को पंजाब किंग्स के खिलाफ अपने घरेलू मैदान एम चिन्नावामी स्टेडियम में खेलेगी। आईपीएल के दौरान ही फैंस विराट कोहली को देख पाएंगे।

विराट कोहली का ये सेकेंड बेस्ट सीजन होगा - इरफान पठान

इरफान पठान के मुताबिक विराट कोहली पूरी तरह से फ्रेश होकर वापस आ रहे हैं और इसी वजह से वो काफी खतरनाक साबित हो सकते हैं। उन्होंने स्टार स्पोर्ट्स के प्रेस मीट में कहा,

पहली बात तो ये कि विराट कोहली पूरी तरह से फ्रेश होंगे। विराट कोहली जैसे फिट खिलाड़ी विरोधी टीमों के लिए काफी खतरनाक हो सकते हैं। वो आईपीएल में खेलने का इंतजार कर रहे होंगे। मुझे पर्सनली लगता है कि आईपीएल 2016 के बाद ये उनका सेकेंड बेस्ट सीजन होगा।

आपको बता दें कि विराट कोहली के लिए आईपीएल 2016 काफी शानदार रहा था। उन्होंने उस सीजन सबसे ज्यादा रन बनाये थे। विराट कोहली ने आईपीएल 2016 में 973 रन बना डाले थे जिसमें 4 शतक शामिल थे। ये आईपीएल के किसी एक सीजन में सबसे ज्यादा रनों का रिकॉर्ड है। आज तक इस रिकॉर्ड को कोई नहीं तोड़ पाया है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता