विराट कोहली को लेकर बाबर आजम के ट्वीट पर इरफान पठान ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

Pakistan v India - ICC World Twenty20 2012: Super Eights Group 2
Pakistan v India - ICC World Twenty20 2012: Super Eights Group 2

भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) के खराब फॉर्म को लेकर पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने एक ट्वीट किया था और उनको अपना सपोर्ट दिया था। उनके इस ट्वीट को लेकर पूर्व दिग्गज भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि बाबर आजम को इस ट्वीट के लिए हमेशा याद रखा जाएगा।

विराट कोहली लगातार तीनों ही फॉर्मेट में फ्लॉप हो रहे हैं। वो लगभग तीन साल से शतक नहीं लगा पाए हैं। वहीं कोई बड़ी पारी भी खेलने में नाकाम रहे हैं। यही वजह है कि अब उन्हें इंडियन टीम से बाहर करने की मांग होने लगी है। इसके अलावा भी कई पूर्व क्रिकेटर उन्हें अलग-अलग तरह की सलाह दे रहे हैं।

विराट कोहली के खराब फॉर्म को लेकर पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने एक ट्वीट किया था। उन्होंने विराट कोहली के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए कहा था,

ये वक्त भी गुजर जाएगा, मजबूती से डटे रहो।

बाबर आजम के ट्वीट पर इरफान पठान ने दी शानदार प्रतिक्रिया

वहीं बाबर आजम के इस ट्वीट पर भारत के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर इरफान पठान ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि लेकिन आपको इसके लिए याद रखा जाएगा।

बाबर आजम के इस ट्वीट पर विराट कोहली की अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। वहीं पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी का मानना है कि कोहली को अभी तक बाबर आजम के ट्वीट का जवाब दे देना चाहिए था। उन्होंने कहा कि बाबर आजम ने काफी अच्छा संदेश दिया है। मुझे नहीं पता कि दूसरी तरफ से रिस्पॉन्स आया है या नहीं। मेरे हिसाब से विराट कोहली को अभी तक इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया दे देनी चाहिए थी। अगर वो बाबर के ट्वीट का जवाब देते हैं तो फिर ये काफी बड़ी चीज होगी। हालांकि मुझे नहीं लगता है कि ऐसा होगा

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment