इरफ़ान पठान ने शेयर किया विराट कोहली के साथ का मजेदार वीडियो, फैंस से बातचीत का अनुमान लगाने को भी कहा 

Ankit
वीडियो में हंसते हुए नजर आ रहे हैं कोहली और पठान
वीडियो में हंसते हुए नजर आ रहे हैं कोहली और पठान

हाल ही में भारत के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) की डेब्यू फिल्म 'कोबरा' का ट्रेलर रिलीज हुआ था। उसके बाद से इरफान की एक्टिंग और लुक को लेकर काफी चर्चा जारी है। इस बीच बीते शनिवार को पठान ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उन्हें भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ बातचीत करते देखा जा सकता है। इस वीडियो को लेकर इरफान ने अपने फैंस से सोशल मीडिया पर एक सवाल भी पूछा, जिस पर मजेदार जवाब देखने को मिल रहे हैं।

इस वीडियो क्लिप में पठान कोहली से हाथ मिलाते हुए दिखाई दे रहे हैं और फिर दोनों को दिल खोलकर हंसते हुए देखा जा सकता है। भारतीय जोड़ी के पीछे पूर्व दिग्गज पाकिस्तानी वसीम अकरम को भी देखा जा सकता है। इरफान ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए फैंस से पूछा, 'अंदाजा लगाइए कि विराट कोहली किस बारे में बात कर रहे थे।'

इसके बाद फैंस ने भी निराश नहीं किया और कुछ मजाकिया जवाब दिए। कुछ फैंस ने लिखा कि यह जोड़ी 'बिरयानी' के बारे में बात कर रही थी जबकि कुछ फैंस ने कहा कि कोहली अपने कमबैक की बात बता रहे हैं। इस सिलिसले के बीच में इरफान ने खुद कुछ सोशल मीडिया यूजर्स को बताया कि दोनों के बीच 'कोबरा' फिल्म को लेकर बात चल रही थी।

बीते महीने 'कोबरा' फिल्म का ट्रेलर जारी हुआ था। इरफान के साथ इस फिल्म में मुख्य भूमिका में तमिल सिनेमा के सुपरस्टार चियान विक्रम हैं। इस फिल्म का संगीत मशहूर संगीतकार ए आर रहमान ने दिया है। इस फिल्म में इरफान एक इंटरपोल अधिकारी की भूमिका में दिख रहे हैं। वह टीजर में बंदूक चलाते हुए और अपने लुक में दमदार नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया में काफी सक्रिय रहने वाले इरफान अपनी डेब्यू फिल्म के प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं।

Quick Links