Create

इरफान पठान ने आईपीएल के आयोजन को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

इरफान पठान
इरफान पठान
सावन गुप्ता

आईपीएल के आयोजन को लेकर लगातार बयान आते रहते हैं। अब इसी कड़ी में पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। इरफान पठान ने कहा है कि सब लोग चाहते हैं कि आईपीएल का आयोजन इस साल हो। हाल ही में बीसीसीआई प्रेसिडेंट सौरव गांगुली ने कहा था कि वो आईपीएल कराने के लिए हर संभव विकल्प पर प्रयास कर रहे हैं। उसी संदर्भ में इरफान पठान का ये बयान आया है।

स्टार स्पोर्ट्स के क्रिकेट कनेक्टेड शो में इरफान पठान ने कहा 'मैंने अभी उनका बयान पढ़ा है कि आईपीएल कराने के लिए वो हरसंभव कोशिश कर रहे हैं। हर कोई चाहता है कि ऐसा हो। बीसीसीआई प्रेसिडेंट सौरव गांगुली द्वारा ये बयान आना कि आईपीएल जरुर होगा, ये ना केवल भारतीय क्रिकेटरों बल्किन दुनिया भर के क्रिकेटरों के लिए बेहतरीन खबर है।'

ये भी पढ़ें: 3 कारण क्यों टी20 वर्ल्ड कप की जगह इस साल आईपीएल का आयोजन होना चाहिए

इरफान पठान ने टी20 वर्ल्ड कप के आयोजन पर जताई आशंका

इरफान पठान
इरफान पठान

इरफान पठान ने इस साल टी20 वर्ल्ड कप के आयोजन पर आशंका जताई है। पठान ने कहा कि टी20 वर्ल्ड कप जैसे टूर्नामेंट का होना मुश्किल है, क्योंकि इसमें कई टीमें भाग लेती हैं। इसका आयोजन कराने लिए ऑस्ट्रेलिया को काफी कोशिशें करनी होंगी।

ये भी पढ़ें: आईपीएल का आयोजन 26 सितंबर से 8 नवंबर के बीच हो सकता है-रिपोर्ट

इरफान पठान ने कहा 'कई लोग कह रहे हैं कि वर्ल्ड कप ऑस्ट्रेलिया में इस साल होगा लेकिन मुझे ऐसा नहीं लगता है। मैं ऑस्ट्रेलिया में रहा हूं और ये लोग गाइडलाइन को काफी मानते हैं। यहां तक कि अगर कोई छोटा सा भी नियम है तो भी वे उसी हिसाब से चलेंगे। वे हर स्थिति में नियमों के हिसाब से ही चलते हैं। मुझे लगता है कि ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड कप का होना काफी मुश्किल है।'

गौरतलब है कि हाल ही में बीसीसीआई प्रेसिडेंट सौरव गांगुली ने बयान दिया था कि बीसीसीआई उन सभी विकल्पों पर काम कर रही है, जिससे इस साल आईपीएल का आयोजन कराया जा सके, चाहे खिलाड़ियों को खाली स्टेडियम में ही क्यों ना खेलना पड़े। इसके साथ ही सौरव गांगुली ने ये भी कहा कि ट्रेनिंग और प्रतिस्पर्धी क्रिकेट की अगले 2 महीने में शुरुआत हो सकती है।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...