'जो आज गाली दे रहे हैं, वही ताली भी बजाएंगे...',हार्दिक पांड्या को लेकर इशान किशन ने किया बड़ा खुलासा

India v Pakistan - Asia Cup
हार्दिक पांड्या को लेकर इशान किशन की प्रतिक्रिया

Ishan Kishan on Hardik Pandya : मुंबई इंडियंस के प्रमुख विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन ने हार्दिक पांड्या को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि जब आईपीएल के दौरान हार्दिक पांड्या को लोग ट्रोल कर रहे थे तब उन्होंने क्या कहा था। इशान किशन के मुताबिक हार्दिक पांड्या ने उनसे यही कहा था कि जो लोग आज गाली दे रहे हैं, वही कल उनके लिए ताली भी बजाएंगे।

दरअसल आईपीएल 2024 के दौरान जब रोहित शर्मा को हटाकर हार्दिक पांड्या को मुंबई इंडियंस का कप्तान बनाया गया था तो फिर हार्दिक की काफी आलोचना हुई थी। हार्दिक पांड्या को सोशल मीडिया से लेकर स्टेडियम तक हर जगह ट्रोल किया गया था। हार्दिक का खुद का प्रदर्शन भी अच्छा नहीं रहा था और मुंबई इंडियंस भी निचले पायदान पर रही थी और इसी वजह से हार्दिक आलोचकों के निशाने पर आ गए थे। हालांकि इसके बाद हार्दिक ने टी20 वर्ल्ड कप में जाकर भारत के लिए बेहतरीन प्रदर्शन किया और वर्ल्ड कप जिताने में अपनी अहम भूमिका अदा की।

हार्दिक ने वर्ल्ड कप के लिए अपना बेस्ट बचाकर रखा था - इशान किशन

मुंबई इंडियंस में हार्दिक पांड्या के साथ खेलने वाले इशान किशन ने बताया कि कैसे हार्दिक ने अपने मुश्किल समय को डील किया था। उन्होंने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत के दौरान कहा,

मुझे अंदर से यह फीलिंग आ रही थी कि हार्दिक अपना बेस्ट वर्ल्ड कप के लिए बचाकर रख रहे हैं।मैं उनके उन शब्दों को कभी नहीं भूलुंगा। उन्होंने कहा था कि एक बार परफॉर्मेंस करना शुरु कर दूं तो जो लोग आज गाली दे रहे हैं, वही कल तालिया बजाएंगे। जब मैं भी मुश्किल समय से गुजर रहा था तो उन्होंने मुझसे यही कहा था। उन्होंने कहा कि लोगों को बोलने दो, हम अपना बेस्ट देंगे और मैच में 100 प्रतिशत देने की कोशिश करेंगे। पिछले 6 महीने हार्दिक पांड्या के लिए काफी मुश्किल रहे थे, जिसके बारे में बताना काफी मुश्किल है। उनके बारे में काफी कुछ कहा और लिखा गया। हालांकि वो कभी गुस्सा नहीं हुए। मैं बड़ौदा में ट्रेनिंग से लेकर लगभग हर जगह उनके साथ लेकिन उन्होंने यह कभी नहीं कहा कि यार मेरे साथ ऐसा क्यों हो रहा है। उन्होंने बस अपने गेम पर फोकस किया।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now