Create
Notifications

"विरोधी टीमों के लिए हार्दिक पांड्या को रोकना काफी मुश्किल हो जाता है"

हार्दिक पांड्या
हार्दिक पांड्या
Nitesh

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व खिलाड़ी सबा करीम ने दिग्गज ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। सबा करीम के मुताबिक हार्दिक पांड्या मैदान के चारो तरफ स्ट्रोक खेलने में सक्षम हैं और इसी वजह से उन्हें रोकना काफी मुश्किल हो जाता है।

हार्दिक पांड्या भारत के दिग्गज ऑलराउंडर्स में से एक हैं। वो रेगुलर इंडियन टीम के लिए गेंदबाजी किया करते थे लेकिन इंजरी की वजह से अब वो ज्यादा बॉलिंग नहीं करते हैं इसके बावजूद अपनी बैटिंग के दम पर वो टीम के मैच विजेता प्लेयर बनकर उभरे हैं। ऑस्ट्रेलिया दौरे पर उन्होंने एक स्पेशलिस्ट बल्लेबाज के तौर पर खेला था और शानदार प्रदर्शन किया था।

ये भी पढ़ें: वॉशिंगटन सुंदर के लिए आया बड़ा बयान, 96 पर नॉट आउट रहना आउट होने से बेहतर है

हार्दिक पांड्या को लेकर सबा करीम का पूरा बयान

इंडिया न्यूज पर बातचीत के दौरान सबा करीम ने कहा कि हार्दिक पांड्या जिस तरह से स्ट्रोक खेलते हैं उसकी वजह से उन्हें गेंदबाजी करना काफी मुश्किल हो जाता है।

उन्होंने कहा "पिछले एक साल से मैंने उनकी बल्लेबाजी में बदलाव देखा है। उनके स्कोरिंग एरिया और रेंज बढ़ गए हैं। वो ऑफ साइड में भी बेहतरीन शॉट्स खेल सकते हैं। इस तरह के प्लेयर को कंट्रोल करना काफी मुश्किल होता है और खासकर आखिर के ओवरों में वो और भी खतरनाक हो जाते हैं। आप चाहे स्लोवर वन डालें, यॉर्कर या फिर शॉर्ट गेंदे वो कहीं से भी अपने शॉट्स खेल सकते हैं। हार्दिक पांड्या एक स्टार प्लेयर बन चुके हैं। खासकर छोटे फॉर्मेट्स में उनका कोई सानी नहीं है। जब भी उन्हें मौका मिला है, उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन किया है।

ये भी पढ़ें: पूर्व दिग्गज का बयान, भारत के लिए न्यूजीलैंड के खिलाफ फाइनल खेलना आसान नहीं होगा


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...