एम एस धोनी को इंडियन टीम में रिप्लेस करना एक बड़ी जिम्मेदारी होगी - संजू सैमसन

Nitesh
Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL

राजस्थान रॉयल्स के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन ने इंडियन टीम में एम एस धोनी की जगह लेने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। एम एस धोनी के संन्यास लेने के बाद एक बड़ी जगह टीम में खाली हो गई है और संजू सैमसन ने कहा है कि उनकी जगह लेना एक बड़ी जिम्मेदारी का काम होगा।

हिंदुस्तान टाइम्स के साथ इंटरव्यू के दौरान संजू सैमसन ने एम एस धोनी की काफी तारीफ की और कहा कि उनकी जगह लेना किसी भी विकेटकीपर बल्लेबाज के लिए आसान नहीं होगा। उन्होंने कहा कि हर देश यही सोचता है कि उनकी टीम का विकेटकीपर एम एस धोनी के जैसा हो। भारत में हमारे पास कई जबरदस्त विकेटकीपर बल्लेबाज हैं। इंडियन टीम और डोमेस्टिक क्रिकेट में भी काफी कम्पटीशन है। जो भी धोनी की जगह लेगा उसके लिए धोनी की जगह भरना आसान नहीं होगा। मेरे लिए ये अच्छा है क्योंकि कंपटीशन से आप एक बेहतर प्लेयर बनते हैं।

ये भी पढ़ें: क्रिस मॉरिस किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ दूसरे मुकाबले से भी बाहर

संजू सैमसन ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेली थी ताबड़तोड़ पारी

आपको बता दें कि संजू सैमसन ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मुकाबले में जबरदस्त ताबड़तोड़ पारी खेली थी। संजू सैमसन ने 32 गेंदों में 9 छक्कों एवं 1 चौके की मदद से 74 रनों की बेहतरीन पारी खेली। संजू सैमसन ने पियूष चावला के एक ही ओवर में 3 छक्के लगा दिए। इसके बाद रविंद्र जडेजा के ओवर में भी संजू सैमसन ने कई छक्के लगाए। इन दोनों स्पिनरों के खिलाफ उन्होंने जबरदस्त अंदाज में बल्लेबाजी की।

संजू सैमसन की इस पारी की केकेआर के पूर्व कप्तान गौतम गंभीर ने भी तारीफ की थी और कहा था कि वो भारत के ना केवल बेस्ट विकेटकीपर बल्लेबाज बल्कि बेस्ट युवा बैट्समैन भी हैं।

संजू सैमसन एक जबरदस्त विकेटकीपर बल्लेबाज हैं। एम एस धोनी के संन्यास लेने के बाद अब एक स्लॉट भारतीय टीम में खाली हो गया है। इंडियन टीम के पास के एल राहुल, संजू सैमसन और ऋषभ पंत का विकल्प है। अगर सैमसन का प्रदर्शन आईपीएल में अच्छा रहा तो वो निश्चित तौर पर टीम में अपनी परमानेंट जगह बना सकते हैं।

ये भी पढ़ें: आकाश चोपड़ा ने केकेआर की हार को लेकर दिया बड़ा बयान

Quick Links

App download animated image Get the free App now