जेम्स एंडरसन ने दूसरे टेस्ट मैच में फैंस के सामने खेलने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Photo Credit -BCCI
Photo Credit -BCCI

इंग्लैंड (England Cricket Team) के दिग्गज तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन (James Anderson) ने चेन्नई में दूसरे टेस्ट मुकाबले में फैंस के सामने खेलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। एंडरसन ने कहा है कि वो 13 फरवरी से होने वाले दूसरे टेस्ट मैच में फैंस के सामने खेलने को लेकर काफी उत्साहित हैं।

भारत और इंग्लैंड के बीच चेन्नई में होने वाले दूसरे टेस्ट मुकाबले में फैंस को स्टेडियम में जाने की इजाजत दी गई है। कोरोना वायरस के बाद ये पहली बार होगा जब भारतीय फैंस को स्टेडियम में जाकर मैच देखने की अनुमति होगी। हालांकि अभी केवल 50 प्रतिशत तक ही फैंस को अनुमति दी गई है लेकिन दर्शकों के आने से मैच का रोमांच और बढ़ जाएगा। भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे टेस्ट मैच के लिए विवादित आई, जे और के स्टैंड्स को 2012 के बाद पहली बार फैंस के लिए खोला जाएगा। टिकटों की ऑनलाइन बिक्री शुरु हो गई है।

ये भी पढ़ें: एम एस धोनी की तरह विराट कोहली को भी पता है कि भारत की कप्तानी कब छोड़नी है ?

वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया से बातचीत के दौरान जेम्स एंडरसन ने कहा,

होटल में बबल के आसपास सेफ्टी का पूरा ख्याल रखा जा रहा है और काफी कड़ाई से नियमों का पालन हो रहा है। मुझे उम्मीद है कि अधिकारी पूरा एहतियात बरतेंगे। फैंस की स्टेडियम में वापसी हो रही है जो काफी अच्छी बात है। मैं इसको लेकर उत्साहित हूं।

पहले टेस्ट मुकाबले में जेम्स एंडरसन ने की जबरदस्त गेंदबाजी

आपको बता दें कि चेन्नई टेस्ट मैच की दूसरी पारी में जेम्स एंडरसन ने जबरदस्त प्रदर्शन किया। उन्होंने अपने स्पेल से पूरे मैच का पासा ही पलट दिया। एंडरसन ने दो लगातार गेंदों पर शुभमन गिल और अजिंक्य रहाणे को आउट कर मैच का रुख मेहमान टीम की तरफ मोड़ दिया।

ये भी पढ़ें: प्रमुख टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले वसीम जाफर ने कोच पद से दिया इस्तीफा

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता