Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

SA vs ENG: चोट की वजह से जेम्स एंडरसन दक्षिण अफ्रीका दौरे के बचे हुए मैचों से हुए बाहर

Naveen Sharma
FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 09 Jan 2020, 11:48 IST

 जेम्स एंडरसन
जेम्स एंडरसन

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन दक्षिण अफ्रीका के दौरे के बचे हुए मैचों से बाहर हो गए हैं। पसली में चोट की वजह से इस दिग्गज को बाहर होना पड़ा है। इंग्लैंड की टीम अभी दक्षिण अफ्रीका दौरे पर दो टेस्ट मैच और खेलेगी। मुख्य तेज गेंदबाज का बाहर होना उनके लिए अच्छी खबर नहीं कही जा सकती। दूसरे टेस्ट के अंतिम दिन एंडरसन को यह चोट लगी।

हालांकि इंग्लिश टीम इस बात को लेकर आशान्वित थी कि एंडरसन की चोट हल्की है और वे खेलेंगे। केपटाउन में एमआरआई स्कैन कराने पर इस गेंदबाज की चोट की गहराई के बारे में पता चला कि वे बचे हुए दोनों टेस्ट मैचों से बाहर होंगे। अगले कुछ दिनों में जेम्स एंडरसन वापस यूके स्थिति अपने घर पर लौटेंगे।

यह भी पढ़ें:लसिथ मलिंगा ने दूसरे टी20 में हारने का कारण बताया

पिंडली की चोट के बाद लगभग चार महीने बाद एंडरसन टीम से जुड़े थे और अब एक बार फिर उन्हें अन्य चोट की वजह से बाहर होना पड़ा है। 37 वर्षीय तेज गेंदबाज इंग्लिश टेस्ट टीम के मुख्य खिलाड़ी हैं और टीम को कई मैच उन्होंने जिताए हैं। दक्षिण अफ्रीका दौरे पर न्यूलैंड्स टेस्ट की पहली पारी में उन्होंने पांच विकेट अपने नाम किये।

दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज के दो मैचों में दोनों टीमों ने एक-एक बार जीत हासिल की है। अगला टेस्ट मुख्य गेंदबाज के बिना खेलकर जीतना इंग्लैंड के लिए मुश्किल ही होगा।


Published 09 Jan 2020, 11:48 IST
Advertisement
Fetching more content...