Create
Notifications

जेसन होल्डर को लेकर सचिन तेंदुलकर ने दी प्रतिक्रिया

जेसन होल्डर
जेसन होल्डर
सावन गुप्ता
visit

मास्टर-ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने वेस्टइंडीज टेस्ट टीम के कप्तान जेसन होल्डर को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। सचिन तेंदुलकर ने कहा है कि जेसन होल्डर एक ऐसे ऑलराउंडर हैं जिनकी क्षमता को बहुत कम करके आंका गया है। सचिन तेंदुलकर ने जेसन होल्डर को सबसे अंडररेटेड खिलाड़ी बताया है।

करीब 4 महीने बाद इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच मुकाबले के साथ ही अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी हुई। इस मुकाबले का प्रीव्यू करते हुए सचिन तेंदुलकर ने अपने 100 एमबी एप्प पर वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान ब्रायन लारा से खास बात की। इस बातचीत के दौरान सचिन तेंदुलकर ने जेसन होल्डर की काफी तारीफ की और बताया कि वो कितने टैलेंटेड खिलाड़ी हैं।

ये भी पढ़ें: सौरव गांगुली के एशिया कप रद्द होने वाले बयान पर पाकिस्तान की तरफ से आया जवाब

जेसन होल्डर काफी अंडररेटेड ऑलराउंडर हैं क्योंकि फील्ड पर आपका ध्यान केमार रोच और शैनन गैब्रियल जैसे खिलाड़ियों पर होता है। जेसन होल्डर की तरफ आपका ध्यान तभी जाता है, जब आप स्कोरबोर्ड देखते हैं। वो आते हैं और 3 विकेट ले जाते हैं और आपको पता भी नहीं चलता है।

जेसन होल्डर लगातार टीम के लिए योगदान देते हैं- सचिन तेंदुलकर

सचिन तेंदुलकर ने बताया कि किस तरह जेसन होल्डर बल्ले और गेंद दोनों से लगातार योगदान देते हैं। यही चीज उनको सबसे खास बनाती है और वो टीम के एक अहम सदस्य हैं।

जब वो बल्लेबाजी करते हैं तो टीम के लिए 50-55 रनों का अहम योगदान देते हैं और जब टीम को सबसे ज्यादा जरुरत होती है तब वो बेहतरीन बैटिंग करते हैं। वो काफी अंडररेटेड प्लेयर हैं लेकिन वो अपनी टीम के लिए लगातार योगदान देते हैं। वो काफी जबरदस्त खिलाड़ी हैं।

ये भी पढ़ें: मैं बेन स्टोक्स की जगह जोस बटलर को इंग्लैंड का कप्तान चुनता- केविन पीटरसन

इस बातचीत के दौरान ब्रायन लारा ने ये भी बताया कि जेसन होल्डर की कप्तानी वेस्टइंडीज टीम के लिए कितनी अहम है। आपको बता दें कि सर गैरी सोबर्स के बाद जेसन होल्डर नंबर वन ऑलराउंडर बनने वाले वेस्टइंडीज के सिर्फ दूसरे खिलाड़ी हैं।

ये भी पढ़ें: रोहित शर्मा विदेशी सरजमीं पर टेस्ट में दोहरा शतक लगा सकते हैं- वसीम जाफर


Edited by सावन गुप्ता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now