Create
Notifications

जसप्रीत बुमराह मेरा काम काफी आसान बना देते हैं, ट्रेंट बोल्ट ने दी प्रतिक्रिया

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
reaction-emoji
सावन गुप्ता

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लेफ्ट ऑर्म सीमर ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) ने तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। ट्रेंट बोल्ट ने कहा है कि जसप्रीत बुमराह डेथ ओवर्स के बेहतरीन तेज गेंदबाजों में से एक हैं। बुमराह के एक छोर पर होने से उनका काम आसान हो जाता है।

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुंबई इंडियंस की जीत के बाद ट्रेंट बोल्ट ने वर्चु्अल प्रेस कॉन्फ्रेंस में बुमराह को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

बुमराह जैसे शख्स को देखना काफी अच्छा लगता है। अपने स्पेल के दौरान वो पूरी तरह से क्लियर रहते हैं कि उन्हें क्या करना है। मेरा व्यक्तिगत तौर पर मानना है कि वो वर्ल्ड क्रिकेट के बेहतरीन डेथ ओवर्स बॉलर्स में से एक हैं। वो मेरा काम काफी आसान बना देते हैं। उम्मीद है कि इस टूर्नामेंट में हम थोड़ा बहुत मोमेंटम हासिल कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: एबी डीविलियर्स ने बताया कि इंडिया vs इंग्लैंड सीरीज के दौरान विराट कोहली को उन्होंने क्या टिप्स दिए थे

जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ जबरदस्त गेंदबाजी की

आपको बता दें कि मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को रोमांचक मुकाबले में 13 रन से हरा दिया। चेन्नई में खेले गए मैच में मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 150/5 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद 137 रन ही बना सकी। आखिरी 5 ओवर में सनराइजर्स को जीत के लिए 47 रनों की जरूरत थी। लेकिन जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट ने जबरदस्त गेंदबाजी की। आखिरी ओवर में ट्रेंट बोल्ट ने भुवनेश्वर कुमार (1) और खलील अहमद (1) को आउट किया और टीम को जीत दिला दी। इस जीत के बाद मुंबई इंडियंस की टीम प्वॉइंट्स टेबल में पहले पायदान पर पहुंच गई है।

ये भी पढ़ें: एम एस धोनी ने IPL में सीएसके के लिए 200 मैच खेलने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...