Create
Notifications

जिमी नीशम का बड़ा बयान, कहा IPL से नाम वापस लेने का ख्याल कभी नहीं आया

जिमी नीशम
जिमी नीशम
Nitesh

न्यूजीलैंड और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के ऑलराउंडर जिमी नीशम (Jimmy Neesham) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि लगातार बढ़ रहे कोरोना मामलों के बावजूद उनके मन में कभी भी आईपीएल (IPL) से अपना नाम वापस लेने का ख्याल नहीं आया।

लगातार कोरोना मामलों की वजह से इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के कुछ प्लेयर्स ने आईपीएल से अपना नाम वापस ले लिया था। हालांकि न्यूजीलैंड के सभी खिलाड़ी लगातार इस टूर्नामेंट में खेलते रहे और किसी ने किसी भी तरह की कोई शिकायत नहीं की।

ये भी पढ़ें: "टी20 वर्ल्ड कप भी पोस्टपोन हो सकता है या फिर भारत से बाहर इसका आयोजन कराना पड़ेगा"

जिमी नीशम ने आईपीएल में खेलने को लेकर दिया बयान

जिमी नीशम ने कहा कि उन्होंने लीग में खेलने का कमिटमेंट किया था और उन्होंने ऐसा ही किया। न्यूजहब से बातचीत में उन्होंने कहा "मैंने आईपीएल के लिए साइन किया था ये जानते हुए भी कि क्या हो सकता है। मैंने कमिटमेंट किया था कि खेलता रहुंगा और कभी भी मेरे मन में नाम वापस लेने का ख्याल नहीं आया। कुछ लोगों की अलग राय हो सकती है लेकिन मेरा मानना यही है। मैं एक प्रोफेशनल हूं और कई बार ऐसा होता है कि आपको उन देशों में भी जाना पड़ता है जहां जाने के इच्छुक आप नहीं होते हैं। लेकिन मैदान में जाकर खेलना ही हमारा काम होता है।"

जिमी नीशम ने आगे कहा कि आईपीएल दोबारा शुरु होने पर वो एक बार फिर इसमें खेलेंगे। उन्होंने कहा "मैं दोबारा इसमें खेलुंगा, खासकर जब वैक्सीनेशन शुरु हो जाए। मुझे नहीं लगता है कि किसी ने उम्मीद की होगी कि इतना जल्दी स कुछ हो जाएगा।"

जिमी नीशम इस सीजन मुंबई इंडियंस की टीम का हिस्सा थे। हालांकि उन्हें सिर्फ एक ही मुकाबले में खेलने का मौका मिला था।

ये भी पढ़ें: "आज के क्रिकेटर समझते नहीं हैं कि वेस्टइंडीज के लिए क्रिकेट के क्या मायने हैं ?


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...