भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के बाद जो रूट ने मोइन अली से मांगी माफी

Nitesh
Photo Credit - BCCI
Photo Credit - BCCI

इंग्लैंड के कप्तान जो रूट (Joe Root) ने भारत के खिलाफ दूसरा टेस्ट मैच हारने के बाद दिग्गज ऑलराउंडर मोइन अली (Moeen Ali) से माफी मांगी है। दरअसल मोईन अली दूसरे टेस्ट मैच के बाद वापस इंग्लैंड लौट रहे हैं और जो रूट ने कहा था कि ये मोईन अली की च्वॉइस है।

मोइन अली ने चेन्नई टेस्ट मैच में शानदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने गेंद और बल्ले दोनों से अच्छा खेल दिखाया था। हालांकि अब वो वापस स्वदेश लौट रहे हैं। जो रूट ने उनको लेकर कहा "मोइन अली ने घर वापस जाने का फैसला किया है। निश्चित तौर पर ये उनके लिए काफी ट्रिकी टूर था। निश्चित तौर पर हम भी चाहते थे कि मोइन अली जैसे बेहतरीन प्लेयर जितना ज्यादा हो सके टीम के साथ जुड़े रहें लेकिन आप उन्हें कंफर्टेबल भी महसूस कराना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें: भारत के दिग्गज खिलाड़ी को इंग्लैंड के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज से दिया जा सकता है रेस्ट

जो रूट ने आगे कहा " मेरे हिसाब से हम एक ऐसे प्वॉइंट पर आ गए थे जहां वो बबल से बाहर आना चाहते थे। ये एक सही फैसला है। मुझे पूरा विश्वास है कि ये फैसला उनके लिए आसान नहीं था लेकिन हम इसका सम्मान करते हैं और इसे समझते हैं।"

जो रूट ने भारत के खिलाफ मिली हार को लेकर भी दी बड़ी प्रतिक्रिया

इससे पहले जो रूट ने भारतीय टीम से मिली हार को लेकर भी प्रतिक्रिया दी थी। जो रूट ने मैच के बाद कहा कि भारत को श्रेय जाता है, उन्होंने हमें तीनों विभागों में मात दी। यह हमारे लिए एक शिक्षा है, आप ऐसी परिस्थितियों के साथ आ सकते हैं और हमें इससे सीखना होगा और रन बनाने का तरीका खोजना होगा। हमें एक बल्लेबाज पर दबाव बनाना और छह गेंदों का सामना करना सीखना होगा।

ये भी पढ़ें: 3 बड़े बदलाव जो तीसरे डे-नाईट टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम में हो सकते हैं

Quick Links

Edited by Nitesh