Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में जीत के बाद जो रूट ने बेन स्टोक्स को लेकर दिया बड़ा बयान

बेन स्टोक्स
बेन स्टोक्स
SENIOR ANALYST
Modified 21 Jul 2020, 10:36 IST
न्यूज़
Advertisement

वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में जीत के बाद इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने बेन स्टोक्स को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। जो रूट ने बेन स्टोक्स की काफी तारीफ की और कहा कि उनकी टीम के वो सबसे शानदार खिलाड़ी हैं।

पत्रकारों से बातचीत के दौरान जो रूट ने कहा कि मेरे हिसाब से बेन स्टोक्स मिस्टर इनक्रेडिबल हैं। रूट ने सुपरहीरो से स्टोक्स की तुलना की और कहा कि मेरे हिसाब से वो इस लेवल पर लगातार बेहतरीन प्रदर्शन कर सकते हैं। स्टोक्स अपने करियर में नई बुलंदियों को हासिल करेंगे। जो रूट ने कहा कि बेन स्टोक्स के पास एक कंपलीट गेम है और वो किसी भी हालात में बल्लेबाजी करने में सक्षम हैं। जिस तरह से वो सिचुएशन के हिसाब से अपने खेल को बदल लेते हैं, उसे देखते हुए ये कहा जा सकता है कि वो अपने करियर में लगातार सफलता हासिल करेंगे।

ये भी पढ़ें: झाय रिचर्डसन ने विराट कोहली और रोहित शर्मा में से बेहतर बल्लेबाज बताया

बेन स्टोक्स ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में जबरदस्त प्रदर्शन किया और मैन ऑफ द मैच चुने गए

आपको बता दें कि इंग्लैंड ने मैनचेस्टर में खेले गए दूसरे टेस्ट के पांचवें दिन वेस्टइंडीज को 113 रनों से हराया और तीन मैचों की सीरीज को 1-1 की बराबरी पर ला दिया। इंग्लैंड की पहली पारी के 469/9 के जवाब में वेस्टइंडीज की टीम 287 रन बनाकर ऑल आउट हुई थी। पहली पारी में 182 रनों की बढ़त हासिल करने के बाद दूसरी पारी में इंग्लैंड ने 129/3 का स्कोर बनाया। जीत के लिए 312 रनों का पीछा करते हुए वेस्टइंडीज की टीम मैच के आखिरी सत्र में 198 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। बेन स्टोक्स (176 एवं 78*) को शानदार बल्लेबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। उन्होंने साथ ही मैच में तीन विकेट भी लिए। अब देखना ये है कि तीसरे मुकाबले में किस टीम को जीत मिलती है।

ये भी पढ़ें: इरफान पठान ने विराट कोहली की तुलना सौरव गांगुली से की

Published 21 Jul 2020, 10:36 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit