भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले जो रूट ने खेला माइंडगेम, दी बड़ी प्रतिक्रिया

जो रूट
जो रूट

भारत के खिलाफ चार मैचों के टेस्ट सीरीज (India vs England) की शुरुआत से पहले इंग्लैंड के कप्तान जो रूट (Joe Root) ने माइंडगेम खेला है। जो रूट ने कहा है कि इस टेस्ट सीरीज में दबाव भारत पर रहेगा क्योंकि सब लोग उन्हें फेवरिट बता रहे हैं।

दरअसल इंग्लिश कप्तान जो रूट ने टेस्ट सीरीज की शुरुआत से पहले ही माइंडगेम खेलना शुरु कर दिया है, ताकि भारतीय टीम पर दबाव डाला जा सके। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने कहा,

ये एक जबरदस्त सीरीज होने जा रही है। उनके साथ हमें ऐसे समय में खेलने का मौका मिल रहा है जब हाल ही में उन्होंने ऑस्ट्रेलिया को ऑस्ट्रेलिया में हराया है। यही वजह है कि हमारी टीम से ज्यादा प्रेशर उनके ऊपर होगा, क्योंकि उनके ऊपर अपने होम कंडीशंस के रिकॉर्ड को बरकरार रखने की चुनौती होगी।

ये भी पढ़ें: इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में हार्दिक पांड्या के गेंदबाजी करने को लेकर आया बड़ा बयान

जो रूट ने भारतीय कप्तान विराट कोहली को लेकर भी बड़ी प्रतिक्रिया दी

जो रूट ने आगे भारतीय कप्तान विराट कोहली को लेकर भी प्रतिक्रिया दी और कहा कि हम बेस्ट टीम के खिलाफ खेलकर उन्हें हराना चाहते हैं। उन्होंने कहा,

हमारा कॉन्फिडेंस काफी अच्छा है। हम काफी अच्छी क्रिकेट खेल रहे हैं और लगातार अपने गेम प्लान के हिसाब से ही हम खेल रहे हैं। मेरे हिसाब से ये एक जबरदस्त सीरीज होने वाली है। मैं इसको लेकर काफी उत्साहित हूं। विराट कोहली वापस आ गए हैं, ये उनके और फैंस के लिए भी काफी अच्छा होगा। हम बेस्ट के खिलाफ खेलना चाहते हैं और उन्हें हराना चाहते हैं। हमारे पास ऐसा करने का मौका है। इस सीरीज में काफी मजा आने वाला है और मैं मैदान में उतरने का इंतजार कर रहा हूं।

ये भी पढ़ें: वीडियो गेम खेलकर ऑस्ट्रेलिया के युवा बल्लेबाज ने किया जसप्रीत बुमराह का सामना, चौंकाने वाला खुलासा

Quick Links