जोफ्रा आर्चर बिग बैश लीग के 10वें सीजन में नहीं लेंगे हिस्सा

जोफ्रा आर्चर
जोफ्रा आर्चर

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर बिग बैश लीग के इस सीजन में हिस्सा नहीं लेंगे। उन्होंने अपने आपको बीबीएल के 10वें सीजन के लिए अनुपलब्ध रखा है। जोफ्रा आर्चर का कहना है कि वो अपनी फैमिली के साथ ज्यादा समय बिताना चाहते हैं, इसीलिए इस सीजन वो बीबीएल का हिस्सा नहीं रहेंगे।

जोफ्रा आर्चर ने कहा कि वो मानसिक तौर पर इतने थक चुके हैं कि अब बायो-सिक्योर बबल में और नहीं रह सकते हैं। उन्होंने कहा कि फरवरी से ही वो सही तरीके से अपनी फैमिली से नहीं मिल पाए हैं। जोफ्रा आर्चर ने कहा,

ये मेरे लिए मानसिक तौर पर काफी चुनौतीपूर्ण है। मैं पूरी ईमानदारी से ये कह रहा हूं, क्योंकि मुझे नहीं पता कि अब मैं ज्यादा बबल में रह सकता हूं या नहीं। मैंने फरवरी से ही अपनी फैमिली को नहीं देखा है।

ये भी पढ़ें: डीन जोन्स ने एम एस धोनी को ऑल टाइम टॉप 5 इंडियन प्लेयर्स में चुना

जोफ्रा आर्चर ने कहा कि वो इस बीबीएल सीजन होबार्ट हरिकेंस के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। उन्होंने कहा कि होबार्ट की टीम से उन्हें काफी प्यार है लेकिन फैमिली को भी टाइम देना जरुरी है।

आईपीएल अक्टूबर और नवंबर तक चलेगा। उसके बाद शायद हम साउथ अफ्रीका का दौरा करें। इसके बाद इस साल में मेरे लिए दिसंबर का थोड़ा सा वक्त ही बचता है। मुझे अपनी होबार्ट फैमिली से काफी प्यार है लेकिन मेरे हिसाब से मुझे अपनी रियल फैमिली के साथ ज्यादा समय बिताने की जरुरत है। फैमिली टाइम काफी जरुरी है, क्योंकि आप उनसे फिजिकली नहीं मिल पा रहे हैं।

जोफ्रा आर्चर इस वक्त ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज खेल रहे हैं

आपको बता दें कि जोफ्रा आर्चर इस वक्त इंग्लैंड टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में व्यस्त हैं। इसके बाद वो आईपीएल खेलने के लिए वो दुबई रवाना हो जाएंगे। जोफ्रा आर्चर नवंबर के पहले हफ्ते तक दुबई रहेंगे। जुलाई से ही जोफ्रा आर्चर लगातार क्रिकेट खेल रहे हैं और अब उनके सामने एक लंबा आईपीएल भी है।

ये भी पढ़ें: आरसीबी के पास डेथ ओवरों का एक जबरदस्त तेज गेंदबाज नहीं है - आकाश चोपड़ा

Quick Links

App download animated image Get the free App now