Create
Notifications

भारत के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले जोफ्रा आर्चर की इंजरी को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

जोफ्रा आर्चर
जोफ्रा आर्चर
सावन गुप्ता

भारत (Indian Cricket Team) के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले इंग्लैंड (England Cricket Team) के दिग्गज तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) की इंजरी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया आई है। इंग्लैंड टीम के कोच क्रिस सिल्वरवुड ने कहा है कि आर्चर की एल्बो इंजरी को लंबे समय तक मैनेज करके रखना होगा।

जोफ्रा आर्चर एल्बो प्रॉब्लम की वजह से ही भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट मुकाबले में हिस्सा नहीं ले पाए थे। ये इंजरी वही थी जो पिछले साल उनको हुई थी और जिसकी वजह से वो आईपीएल और श्रीलंका दौरे से बाहर हो गए थे। हालांकि दोनों ही टूर्नामेंट्स को कोरोना वायरस की वजह से रिशेड्यूल करना पड़ा था।

ये भी पढ़ें: टीम इंडिया की सफलता में कई लोग विराट कोहली के रोल को भूल गए हैं - रवि शास्त्री

जोफ्रा आर्चर को लेकर क्रिस सिल्वरवुड का बयान

जोफ्रा आर्चर इंग्लैंड की लिमिटेड ओवर्स टीम का अहम हिस्सा हैं और क्रिस सिल्वरवुड ने भारत के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले उनकी इंजरी को लेकर अहम अपडेट दिया है। सिल्वरवुड ने कहा,

जोफ्रा का एल्बो थोड़ा फैल गया है और मेडिकल स्टाफ इस चीज को मैनेज कर रहा है। निश्चित तौर पर हम उनकी फिटनेस को मॉनिटर करते रहेंगे। मेडिकल स्टाफ ये सोच रहा है कि आर्चर की इंजरी को लंबे समय तक कैसे मैनेज किया जाए। उन्होंने लिमिटेड ओवर्स की टीम के साथ आज ट्रेनिंग की है और हम उनकी फिटनेस पर लगातार नजर बनाए रखेंगे।

बहुत कम उम्र में ही जोफ्रा आर्चर तीनों फॉर्मेट में इंग्लैंड टीम के अहम सदस्य बन गए हैं। वो नियमित तौर पर तीनों प्रारूपों में खेलते हैं। यही वजह है कि उनके वर्कलोड का काफी ख्याल रखा जाता है और उसे मैनेज करने की कोशिश की जाती है।

ये भी पढ़ें: आईपीएल 2021 का पूरा शेड्यूल जारी, दो दिग्गज टीमों के बीच खेला जाएगा पहला मुकाबला


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...