Create
Notifications

IPL 2020: जोफ्रा आर्चर ने क्रिस गेल को आउट करने के बाद कहा कि वह अब भी बॉस हैं

गेल-आर्चर
गेल-आर्चर
ANALYST
Modified 31 Oct 2020
न्यूज़

बीते शुक्रवार को आईपीएल के 50वें मैच में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने किंग्स इलेवन पंजाब (Kings Eleven Punjab) को 7 विकेट से हरा दिया। पंजाब की ओर से क्रिस गेल शतक बनाने से चूक गए और 99 रन बनाकर जोफ्रा आर्चर का शिकार बने। इस बीच जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) ने क्रिस गेल की तारीफ की है। तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने क्रिस गेल को लेकर ट्वीट किया और उन्हें 'बॉस' बताया है।

अबुधाबी में खेले गए मैच में किंग्स इलेवन पंजाब ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 4 विकेट खोकर 185 का स्कोर बनाया। पंजाब की ओर से क्रिस गेल ने सर्वाधिक 99 रन बनाए। अपनी पारी के दौरान गेल ने 6 चौके और 8 छक्के भी जड़े। उनके अलावा कप्तान केएल राहुल ने 46 रनों की अहम पारी खेली। जवाब में राजस्थान की टीम ने बेन स्टोक्स और संजू सैमसन की उम्दा बल्लेबाजी के दम पर 18वें ओवर में 3 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल किया। बेन स्टोक्स ने 50 रन बनाए जबकि संजू सैमसन ने 48 रनों का योगदान दिया। गेंदबाजी में 2 विकेट लेने वाले बेन स्टोक्स को उनके शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए 'मैन ऑफ द मैच' चुना गया। 

जोफ्रा आर्चर का ट्वीट

जोफ्रा आर्चर सोशल मीडिया में अक्सर काफी सक्रिय रहते हैं। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने कैरिबियाई दिग्गज क्रिस गेल को लेकर कहा, "क्रिस गेल अब भी बॉस हैं।" इस कैप्शन के साथ उन्होंने अपनी और क्रिस गेल की फोटो भी साझा की है। 

अबुधाबी में खेले गए मुकाबले में राजस्थान की जीत से प्लेऑफ की रेस और भी रोचक हो गई है। अब तक सिर्फ मुंबई इंडियंस ही प्लेऑफ में अपनी जगह बना पाई है जबकि सिर्फ चेन्नई सुपरकिंग्स ही इस प्रतियोगिता से बाहर हुई है। इनके अलावा बाकि कि बची हुई छह टीमें, तीन बचे हुए स्थानों के लिए दम भरते हुई दिखाई देंगी।

Published 31 Oct 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now