जोफ्रा आर्चर ने भारत के खिलाफ डे-नाईट टेस्ट मुकाबले को लेकर बड़ा बयान दिया

Nitesh
जोफ्रा आर्चर
जोफ्रा आर्चर

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) ने भारत के खिलाफ डे-नाईट टेस्ट मुकाबले को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि अगर इंग्लैंड ने इस टेस्ट मुकाबले में जीत हासिल कर ली तो फिर इस टेस्ट सीरीज को जीतना आसान हो जाएगा।

भारत और इंग्लैंड के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज इस वक्त 1-1 से बराबर है। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में जाने के लिए भारत को 2-1 से ये सीरीज जीतनी है जबकि इंग्लैंड को 3-1 से जीत हासिल करनी होगी। इसका मतलब ये हुआ कि इंग्लैंड को बाकी बचे दोनों मैच जीतने होंगे।

ये भी पढ़ें: सूर्यकुमार यादव ने विराट कोहली के साथ खेलने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

वर्चुअल मीडिया प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जोफ्रा आर्चर ने डे-नाईट टेस्ट मुकाबले को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

हम ये टेस्ट मुकाबला जीत सकते हैं। इसलिए मुझे लगता है कि तीसरा टेस्ट काफी अहम है। अगर हम इसमें जीत हासिल करते हैं तो फिर चौथा टेस्ट मैच ड्रॉ कराने के आसार बढ़ जाएंगे। हम हमेशा जीत के लिए खेलते हैं लेकिन अगर अहमदाबाद टेस्ट मुकाबले में जीत मिली तो हम आगे निकल जाएंगे। इस मुकाबले में जीत हासिल करने के बाद हम आखिरी मुकाबले को काफी अच्छी तरह से कंट्रोल कर सकते हैं।

जोफ्रा आर्चर ने पिंक बॉल से गेंदबाजी करने को लेकर दी प्रतिक्रिया

जोफ्रा आर्चर के मुताबिक वो पिंक बॉल टेस्ट मैच में खेलने को लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा,

ये नॉर्मल पिंक बॉल टेस्ट मैच की तरह मुझे लग रहा है। मैंने कई बार पिंक बॉल से गेंदबाजी की है और ये लगभग एक जैसी रहती है। हालांकि इसे शाइन करना थोड़ा मुश्किल होता है लेकिन गेंद हार्ड रहती है। लाइट के नीचे गेंद ज्यादा मूव करने लगती है।

ये भी पढ़ें: इशांत शर्मा ने भारतीय वनडे और टी20 टीम में मौका ना मिलने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Quick Links

Edited by Nitesh