Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

जोफ्रा आर्चर ने पहले ही कर दी थी कोरोना वायरस की भविष्यवाणी, ट्वीट हुआ वायरल

  • कोरोना वायरस के कारण विश्व के कई शहरों में लॉक डाउन की स्थिति
  • इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर का एक पुराना ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है
CONTRIBUTOR
न्यूज़
Modified 23 Mar 2020, 16:15 IST

Twitter Image
Twitter Image

चीन के वुहान शहर से फैला कोरोना वायरस अब तक दुनिया के 180 से ज्यादा देशों को अपनी चपेट में ले चुका है। इस वायरस के कारण अभी तक पूरे विश्व में 13 हजार से अधिक लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। इतना ही नहीं 3 लाख से अधिक लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। कोरोना वायरस का असर खेल और खिलाड़ियों पर भी पड़ा है। खिलाड़ी अपने घरों पर रहने को मजबूर है। इन सबके बीच इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर का एक पुराना ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस ट्वीट को फैंस कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे से जोड़कर देख रहे हैं। दरअसल, जोफ्रा आर्चर का एक ट्वीट जो उन्होंने 20 अगस्त 2014 को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से किया था वो एक बार फिर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

जोफ्रा आर्चर ने अपने इस ट्वीट में लिखा था,'भागने के लिए कोई स्थान नहीं रहेगा, वह दिन आएगा।' फैंस इस ट्वीट को कोरोना वायरस के खतरे से जोड़कर देख रहे हैं। गौरतलब है कि इससे पहले भी विश्व कप के दौरान जोफ्रा आर्चर के कई पुराने ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे। जोफ्रा आर्चर को फैंस भविष्यवक्ता तक कहने लगे थे। उनके पुराने ट्वीट को विश्व कप के लीग मैच बारिश में धुलने और फाइनल में सुपर ओवर से जोड़कर देखा गया था।

ये भी पढ़ें - आईपीएल कब से शुरू होगा?

जोफ्रा आर्चर अभी चोटिल हैं और इसी कारण आईपीएल के शुरूआती लीग से उनके बाहर होनी की बात कही गई थी। हालाँकि कोरोना वायरस के बढ़ते असर को देखते हुए आईपीएल को 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिया गया है, लेकिन 15 अप्रैल के बाद आईपीएल की शुरूआत होगी, इसके भी आसार कम लग रहे हैं। हालांकि, इसका पता कुछ दिनों में चल पाएगा। वहीं इस कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए भारत के कई शहरों में लॉक डाउन कर दिया गया है ताकि इसे फैलने से रोका जा सके।

Published 23 Mar 2020, 16:15 IST
Advertisement
Fetching more content...