Create
Notifications

जॉनी बेयरेस्टो ने अपनी धुआंधार बल्लेबाजी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी

जॉनी बेयरेस्टो
जॉनी बेयरेस्टो
reaction-emoji
Nitesh

इंग्लैंड टीम के सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरेस्टो (Jonny Bairstow) ने अपनी धुआंधार बैटिंग को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। भारत के खिलाफ लिमिटेड ओवर्स की सीरीज में बेयरेस्टो ने जिस तरह की बल्लेबाजी की है उससे वो काफी खुश हैं।

टेस्ट मैचों में जॉनी बेयरेस्टो का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था लेकिन लिमिटेड ओवर्स में उन्होंने जबरदस्त प्रदर्शन किया। पहले वनडे मुकाबले की अगर बात करें तो बेयरेस्टो ने सिर्फ 66 गेंद पर 94 रनों की जबरदस्त पारी खेली। जब वो खेल रहे थे तो ऐसा लग रहा था कि इंग्लैंड लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लेगी।

ये भी पढ़ें: शर्जील खान की पाकिस्तान टीम में वापसी को लेकर शाहिद अफरीदी और शोएब अख्तर ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

जॉनी बेयरेस्टो ने अपनी बैटिंग को लेकर दिया बयान

बुधवार को वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जॉनी बेयरेस्टो ने अपनी धुआंधार बैटिंग को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा "जिस तरह से मैं बॉल को स्ट्राइक कर रहा हूं उससे काफी खुश हूं। टी20 में भी अपने प्रदर्शन से मैं खुश था। नंबर 4 पर बैटिंग करते हुए आखिर तक क्रीज पर जमे रहना काफी शानदार होता है। सितंबर के बाद पहली बार मैंने टॉप ऑर्डर में बैटिंग की। अगर मैं शतक बनाता तो ज्यादा अच्छा होता। इससे पता चलता है कि एक टीम के तौर पर हम कहां खड़े हैं। वहीं खुद की अगर बात करूं तो जिस तरह से मैं इस वक्त खेल रहा हूं उससे काफी खुश हूं।"

आपको बता दें कि इंग्लैंड को पहले वनडे मुकाबले में 66 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। पहले खेलते हुए भारतीय टीम ने 5 विकेट पर 317 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। लक्ष्य का पीछा करते हुए इंग्लैंड की टीम ने जबरदस्त शुरुआत की। जेसन रॉय और जॉनी बेयरस्टो ने 15वें ओवर में ही पहले विकेट के लिए 135 रनों की ताबड़तोड़ साझेदारी की। हालांकि पहला विकेट गिरने के बाद इंग्लैंड की पारी सिमटते देर नहीं लगी।

ये भी पढ़ें: 3 खिलाड़ी जो श्रेयस अय्यर के बाहर होने पर दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान बन सकते हैं


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...