Create
Notifications

बेन स्टोक्स के साथ अपने तालमेल को लेकर जॉनी बेयरेस्टो ने दिया बड़ा बयान

England v New Zealand - Second LV= Insurance Test Match: Day Five
England v New Zealand - Second LV= Insurance Test Match: Day Five
Nitesh

इंग्लैंड के दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरेस्टो (Jonny Bairstow) ने कप्तान बेन स्टोक्स (Ben Stokes) के साथ अपनी ऑन फील्ड केमिस्ट्री को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वे दोनों एक दूसरे के गेम पर काफी भरोसा जताते हैं।

जॉनी बेयरेस्टो ने हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में काफी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की थी और कुल मिलाकर 394 रन बनाए थे। उन्होंने 3 टेस्ट मैचों की 6 पारियों में 120.12 की स्ट्राइक रेट से रन बनाए थे। इस दौरान उन्होंने 328 गेंदों का सामना किया था।

वहीं दूसरे टेस्ट मैच के दौरान जॉनी बेयरेस्टो और बेन स्टोक्स के बीच जबरदस्त साझेदारी हुई थी। इंग्‍लैंड को आखिरी दिन जीत के लिए 72 ओवर में 299 रनों की जरूरत थी लेकिन टीम ने 93 के स्कोर पर अपने चार विकेट खो दिए थे। इसके बाद बेयरस्टो ने कप्तान बेन स्टोक्स के साथ मिलकर तूफानी साझेदारी की। दोनों ने महज 121 गेंदों में 179 रन जोड़े। बेयरेस्टो ने महज 92 गेंदों में 14 चौके और सात छक्के की मदद से 136 रनों की बेहतरीन पारी खेली और इंग्लैंड की पांच विकेट की जीत में अहम रोल अदा किया। वहीं स्टोक्स 75 रन बनाकर नाबाद रहे।

हमें एक दूसरे को कुछ बताने की जरूरत नहीं होती है - जॉनी बेयरेस्टो

जॉनी बेयरेस्टो के मुताबिक उन्हें और स्टोक्स को एक दूसरे के गेम पर पूरा भरोसा है और इसी वजह से उनका तालमेल इतना अच्छा है। डेली मेल पर नासिर हुसैन के साथ इंटरव्यू में जॉनी बेयरेस्टो ने कहा 'हम लोग मैदान में ज्यादा बात नहीं करते हैं और एक दूसरे के गेम पर भरोसा जताते हैं। इसी वजह से आपको हर समय चीजें बताने की जरूरत नहीं होती है।'

आपको बता दें कि बेन स्टोक्स ने जब साउथ अफ्रीका के खिलाफ 258 रनों की मैराथन पारी खेली थी तो जॉनी बेयरेस्टो दूसरे छोर पर थे।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...