Create
Notifications

वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट शतक लगाने के बाद जॉनी बेयरस्टो ने दिया बड़ा बयान 

West Indies v England - 1st Test: Day One
West Indies v England - 1st Test: Day One
reaction-emoji
Prashant Kumar
visit

एंटीगुआ टेस्ट में वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच के पहले दिन इंग्लैंड के बल्लेबाजों का खराब प्रदर्शन देखने को मिला लेकिन टीम के लिए जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) ने बेहतरीन बल्लेबाजी की और दिन के अंत में नाबाद शतक बनाकर लौटे। शतक बनाने के बाद इस खिलाड़ी ने कहा कि उन्हें काफी अच्छा लग रहा है।

पहले दिन का खेल समाप्त होने तक इंग्लैंड ने 6 विकेट के नुकसान पर 268 रन बना लिए थे। जॉनी बेयरेस्टो 216 गेंद पर 17 चौके की मदद से वो 109 रन बनाकर क्रीज पर डटे हुए हैं। वहीं उनके साथ क्रिस वोक्स भी 51 गेंदों पर 24 रन बनाकर मौजूद हैं।

शतक बनाकर अच्छा लग रहा है - जॉनी बेयरस्टो

पहले दिन का खेल समाप्त होने के बाद बेयरस्टो ने कहा,

आने के लिए शानदार जगह और यहाँ शतक बनाकर अच्छा लग रहा है। विशेष रूप से यहां यात्रा करने वाले प्रशंसकों लिए जो कुछ वर्षों से नहीं आ पाए हैं, हम उनके लिए बहुत भाग्यशाली हैं। यहां खेलने में वाकई बहुत मजा आया। हमने साझेदारी के बारे में बात की है और यह कितना महत्वपूर्ण हो सकता है। न केवल टॉप ऑर्डर में बल्कि पूरी पारी के दौरान। यह वास्तव में महत्वपूर्ण है कि हम इसे जारी रखें। पारी के बीच में तीन बड़ी साझेदारियां हुईं और वे महत्वपूर्ण थीं

उन्होंने आगे कहा कि हमारी कोशिश ज्यादा से ज्यादा बल्लेबाजी की होगी। बेयरस्टो ने कहा,

अभी भी काफी कुछ बाकी है। हम सुबह पुनर्मूल्यांकन करेंगे, देखें कि क्या हम सुबह के सत्र में फिर से अच्छी बल्लेबाजी कर सकते हैं और देखें कि हम कहां हैं।। हमारे पास अभी भी कुछ मजबूत बल्लेबाज हैं और हम ज्यादा से ज्यादा बल्लेबाजी करने की कोशिश करेंगे। जब हम गेंदबाजी करने आएंगे, यह थोड़ा धैर्य रखने के बारे में होगा।

इससे पहले टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड की शुरुआत काफी खराब रही थी टीम को पहला झटका 12 रनों के स्कोर पर लग गया। सलामी बल्लेबाज एलेक्स लीस सिर्फ चार बनाकर पवेलियन लौट गए। इसके बाद आठ रन बनाकर जैक क्रॉली भी 17 के स्कोर पर आउट हो गए। टीम का मिडिल ऑर्डर भी फ्लॉप रहा और स्कोर 115/5 हो गया। यहां से जॉनी बेयरेस्टो और बेन फोक्स ने पारी को संभाला। दोनों ही खिलाड़ियों ने छठे विकेट के लिए 99 रन जोड़े। बेन फोक्स 42 रनों की पारी खेलकर आउट हुए। पहले दिन का खेल समाप्त होने तक इंग्लैंड ने 6 विकेट के नुकसान पर 268 रन बना लिए थे। बेयरस्टो 109 और वोक्स 24 रन बनाकर नाबाद हैं।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now