Create

सैम करन को उठाने पर चोटिल होने की ख़बरों को लेकर जॉनी बेयरस्टो ने दी बड़ी प्रतिक्रिया 

जॉनी बेयरस्‍टो ने कहा कि वो फिट हैं और पहले टी20 इंटरनेशनल मैच के लिए उपलब्‍ध रहेंगे
जॉनी बेयरस्‍टो ने कहा कि वो फिट हैं और पहले टी20 इंटरनेशनल मैच के लिए उपलब्‍ध रहेंगे

इंग्‍लैंड (England Cricket team) के प्रमुख बल्‍लेबाज जॉनी बेयरस्‍टो (Jonny Bairstow) ने दक्षिण अफ्रीका (South Africa Cricket team) के खिलाफ पहले टी20 इंटरनेशनल मैच से पहले चोट की अफवाहों को खारिज कर दिया है। बेयरस्‍टो का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वो जिम में अपने साथी सैम करन (Sam Curran) को उठाते हुए नजर आए। बेयरस्‍टो ने कहा कि वो फिट हैं और पहले टी20 इंटरनेशनल मैच के लिए उपलब्‍ध रहेंगे।

इंग्‍लैंड के तेज गेंदबाज रीस टॉपली ने इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें नजर आया कि जॉनी बेयरस्‍टो ने करन को अपनी ऊपर बैठाया और जिम में वॉक करते नजर आये। वर्कआउट पूरा करने के बाद जॉनी बेयरस्‍टो मुंह बनाते हुए नजर आए।

एपी के मुताबिक बेयरस्‍टो ने मंगलवार को ब्रिस्‍टल में स्‍टेडियम में ट्रेनिंग सेशन छोड़ा और वो अपने बाएं पैर के घुटने पर बर्फ लगाते व पट्टी बांधते हुए नजर आए। बेयरस्‍टो जब लॉकर रूम में लौट रहे थे तो चलते समय असहज लग रहे थे।

हालांकि, बेयरस्‍टो ने सोशल मीडिया पर पुष्टि की है कि वो फिट हैं और प्रोटियाज टीम के खिलाफ तीन टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले के लिए मैदान पर उतरने को तैयार हैं।

जॉनी बेयरस्‍टो ने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर एक ब्रिटिश मीडिया की रिपोर्ट शेयर करते हुए लिखा, 'बस चीजें साफ करना चाहता हूं। मैं फिट हूं और चयन के लिए उपलब्‍ध हूं जबकि आर्टिकल्‍स गलत जानकारी दे रहे हैं।' रिपोर्ट में दावा किया गया कि बेयरस्‍टो चोटिल हैं।

उन्‍होंने आगे कहा, 'अगर मैं चोटिल होता तो सैम को नहीं उठा पाता। बताने की जरूरत नहीं कि उसे उठाकर लंज किए।'

इंग्‍लैंड और दक्षिण अफ्रीका एक के बाद एक लगातार दो टी20 इंटरनेशनल मैच खेलेंगे। यह देखना होगा कि इंग्‍लैंड की टीम लगातार दो मैचों के में किस तरह अपनी प्‍लेइंग 11 का प्रबंध करेगी।

जब भारत के खिलाफ बेयरस्‍टो को आराम दिया गया था तो इंग्‍लैंड ने फिल सॉल्‍ट और हैरी ब्रूक को आजमाया था। बेयरस्‍टो मौजूदा सीजन में शानदार फॉर्म में हैं और उनकी वापसी होने पर सॉल्‍ट या ब्रूक में से किसी एक को जगह बनानी पड़ेगी।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment