Create
Notifications

जोंटी रोड्स ने लगाई गंगा में डुबकी, पल भर में फोटो हो गई वायरल

Credit: Jonty Rhodes Twitter
Credit: Jonty Rhodes Twitter
Prakash Chand Joshi

आज के बदलते दौर में लगभग हर दूसरा व्यक्ति सोशल मीडिया पर मौजदू है, जिसमें आम आदमी से लेकर नेता लोग और बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट जगत के कई खिलाड़ी शामिल हैं। इसी कड़ी में साउथ अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर जोंटी रोड्स का एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। इस वायरल फोटो में वो पानी के अंदर हाथ जोड़े हुए नजर आ रहे हैं, जहां उन्होंने डुबकी भी लगाई। दरअसल, ये फोटो उत्तराखंड राज्य के ऋषिकेश में मौजूद गंगा नदी का है, जहां जोंटी रोड्स पहुंचे थे। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर बुधवार को ये फोटो शेयर की, जिसे लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। साथ ही उन्होंने ट्विटर पर अपना अनुभव भी शेयर किया। जोंटी रोड्स ने गंगा में डुबकी लगाई और फिर तीर्थ नगरी ऋषिकेश से विदाई ली।

ये भी पढ़ें: टीम इंडिया के फील्डिंग कोच का आवेदन करने के बाद जोंटी रोड्स ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

लोगों को खूब पसंद आ रही है फोटो

दरअसल, ऋषिकेश में आयोजित अंतरराष्ट्रीय योग महोत्सव में जोंटी रोड्स बतौर एक फिटनेस एक्सपर्ट के रूप में पहुंचे थे। बीते मंगलवार को उन्होंने रिसॉर्ट में आयोजित योग महोत्सव में योग साधकों को फिट रहने के गुर सिखाए। इसके बाद उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर गंगा में हाथ जोड़े एक फोटो शेयर की। उन्होंने इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा 'गंगा के ठंडे पानी में डुबकी लगाना भौतिक और आध्यात्मिक दोनों रूप से बेहद लाभदायक है।' फोटो लोगों को खूब पसंद आ रही है।

जीते हैं अनुशासित जीवन

जोंटी रोड्स के इस फोटो को अब तक 107.3k लाइक और 18.2k लोग इस फोटो को रीट्वीट कर चुके हैं। इस फोटो पर लोग भर-भरकर कमेंट भी कर रहे हैं। गौरतलब, है कि जोंटी रोड्स साउथ अफ्रीका टीम के एक बेहतरीन खिलाड़ी थे। वहीं संन्यास लेने के बाद वो अक्सर भारत देश आते रहते हैं। वो अनुशासित जीवन जीते हैं और यही शिक्षा वो अपने बच्चों को भी देते हैं।


Edited by निशांत द्रविड़

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...