मुझे लगा कि ये मेरा आखिरी टेस्ट मैच होगा - जोस बटलर

Nitesh
जोस बटलर
जोस बटलर

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर ने एक चौंकाने वाली प्रतिक्रिया दी है। बटलर ने कहा कि पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में खराब विकेटकीपिंग के बाद उन्हें लगा था कि ये उनका आखिरी टेस्ट मैच होगा।

जोस बटलर ने मैच के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा कि अगर मैंने विकेटकीपिंग के दौरान कुछ कैच पकड़े होते तो हम 2 घंटे पहले ही मैच जीत सकते थे। मुझे पता है कि मैंने कई मौके गंवाए और अच्छी विकेटकीपिंग नहीं की। जोस बटलर ने कहा कि इस स्तर पर आकर आप ऐसी गलती नहीं कर सकते हैं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कितने रन बनाते हैं लेकिन अच्छी फील्डिंग करना काफी अहम है।

ये भी पढ़ें: सौरव गांगुली ने वीवो के साथ आईपीएल स्पॉन्सरशिप खत्म होने को लेकर दिया बयान

बटलर ने आगे कहा कि इन चीजों के बाद दिमाग में ऐसी बात चलने लगती हैं कि अगर मैंने रन भी नहीं बनाया तो ये मेरा आखिरी टेस्ट मैच हो सकता है। हालांकि आपको उन सारी शंकाओं को दरकिनार कर जाकर खेलना होता है। जोस बटलर ने कहा कि हमने वनडे की तरह लक्ष्य का पीछा किया और प्रति ओवर 4 रन बनाने शुरु किए। हमारे बीच पार्टनरशिप काफी अच्छी रही और हमें एक अच्छा मोमेंटम भी मिल गया था।

मैनचेस्ट टेस्ट मैच की दूसरी पारी में जोस बटलर ने जबरदस्त पारी खेली

आपको बता दें कि मैनचेस्टर टेस्ट मैच में इंग्लैंड ने पाकिस्तान की टीम को 3 विकेट से हरा दिया। हालांकि इंग्लैंड की टीम मैच में काफी पीछे थी। पहली पारी में उनके ऊपर काफी बढ़त थी, इसके बावजूद उन्होंने मैच अपने नाम किया।

ये भी पढ़ें: वसीम अकरम ने मैनचेस्टर टेस्ट मैच में अजहर अली की कप्तानी पर उठाए सवाल

पहली पारी में पाकिस्तान ने 326 और इंग्लैंड ने 219 रन बनाए थे। पाकिस्तान को बड़ी बढ़त मिली थी और उनकी जीत के अवसर ज्यादा थे लेकिन इंग्लैंड ने जबरदस्त वापसी की। क्रिस वोक्स ने इंग्लैंड के लिए दूसरी पारी में शानदार बल्लेबाजी करते हुए नाबाद 84 रन की पारी खेली। क्रिस वोक्स और जोस बटलर ने छठे विकेट के लिए 139 रन जोड़े। जोस बटलर 75 रन बनाकर आउट हुए।

Quick Links

App download animated image Get the free App now